Delhi Result: क्या बीजेपी ने मानी हार ? कार्यालय के बाहर लगे पोस्टर

Delhi Result: क्या बीजेपी ने मानी हार ? कार्यालय के बाहर लगे पोस्टर

Bhaskar Hindi
Update: 2020-02-11 03:33 GMT
Delhi Result: क्या बीजेपी ने मानी हार ? कार्यालय के बाहर लगे पोस्टर
हाईलाइट
  • भाजपा के दिल्ली कार्यालय के बाहर लगे पोस्टर
  • मनोत तिवारी का दावा जीतेंगे 55 सीटें

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए मतगणना शुरू हो गई है। इधर बीजेपी के दिल्ली कार्यालय पर लगा एक पोस्टर चर्चा का विषय बना हुआ है। पोस्टर को लेकर अटकले लगाई जा रही है कि भाजपा ने चुनाव परिणाम से पहले हार मान ली है। पोस्टर पर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की फोटो लगी है और लिखा है, "विजय से हम अहंकारी नहीं होते और पराजय से हम निराश नहीं होते।"

हालांकि बीजेपी नेताओं ने जीत का दावा किया है। वोटों की गिनती से पहले दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि मैं नर्वस नहीं हूं। पार्टी दफ्तर में जश्न की तैयारियां शुरू हो गई है। उन्होंने कहा कि हम सत्ता में आ रहे हैं और हैरानी नहीं होगी अगर हम 55 सीट जीत जाएंगे। 

Exit Polls: हमेशा सही साबित नहीं होते एग्जिट पोल, जानें कब-कब हुए फेल

तिवारी ने कहा, अपनी-अपनी मेहनत से सभी लोगों ने परीक्षा दी है। अब परिणाम का समय है। मैं नर्वस नहीं हूं। आज पंडित दील दयाल उपाध्याय जी का बलिदान दिवस है। संयोग से आज 11 फरवरी को चुनाव के नतीजे आ रहे हैं। मुझे अच्छा लग रहा है कि भाजपा के पक्ष में अच्छा होने वाला है। 

गौरतलब है कि दिल्ली विधानसभा के लिए इस बार कुल 672 उम्मीदवार मैदान में हैं, जिसमें 593 पुरुष और 79 महिला उम्मीदवार हैं। इस चुनाव में कुल 62.59 फीसदी वोटिंग हुई। जो साल 2015 में हुए विधानसभा चुनाव के 67.49 फीसदी की तुलना में करीब पांच प्रतिशत कम है।

 

Tags:    

Similar News