Bhaskar Hindi
Update: 2020-10-19 14:35 GMT
हाईलाइट
  • जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़
  • सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया। मारे गए आतंकी की पहचान अभी नहीं हुई है। दो-तीन आतंकी अभी भी छिपे हुए है। कश्मीर जोन पुलिस की ओर से बताया गया है कि शोपियां के मेलहोरा इलाके में आतंकियों की मौजूदगी का इनपुट मिला था। इसके बाद पुलिस और  सुरक्षाबलों ने जॉइंट ऑपरेशन लॉन्च किया।

उधर, जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में मस्जिद से घर लौट रहे पुलिस अफसर की आतंकियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। यह घटना जिले के बिजबहेड़ा इलाके की है। इंस्पेक्टर मोहम्मद अशरफ भट को बिजबहेड़ा हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वे फिलहाल, पुलवामा जिले के लेठपोरा में पुलिस ट्रेनिंग सेंटर में पोस्टेड थे।

शुक्रवार को सेना ने ओवर ग्राउंड वर्कर को सरेंडर कराया था
इससे पहले शुक्रवार को बडगाम जिले में एक ओवर ग्राउंड वर्कर ने सेना के सामने सरेंडर किया था। सेना ने इस घटना का वीडियो जारी किया था। बडगाम के चडूरा इलाके में आर्मी और सीआरपीएफ ने एक एसपीओ की तलाश में ऑपरेशन चलाया था।

यह एसपीओ 2 दिन पहले एके-47 राइफल लेकर फरार हो गया था। तलाशी के दौरान सुरक्षा बलों की टुकड़ी पर फायरिंग की गई और एसपीओ फरार हो गया। इस दौरान उसका साथी जहांगीर पकड़ में आ गया। वह ओवर ग्राउंड वर्कर के तौर पर काम करता था।

14 अक्टूबर को भी जम्‍मू कश्‍मीर के शोपियां जिले के चकुरा इलाके में एनकाउंटर हआ था। इस एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया था। 

 

Tags:    

Similar News