Explosion : गणतंत्र दिवस पर असम में 4 ग्रेनेड धमाके, पुलिस जांच में जुटी

Explosion : गणतंत्र दिवस पर असम में 4 ग्रेनेड धमाके, पुलिस जांच में जुटी

Bhaskar Hindi
Update: 2020-01-26 04:34 GMT
Explosion : गणतंत्र दिवस पर असम में 4 ग्रेनेड धमाके, पुलिस जांच में जुटी
हाईलाइट
  • 3 धमाके डिब्रूगढ़ जिले में तो एक धमाका चराइदेव में किया गया
  • गणतंत्र दिवस पर असम के दो जिलों में ग्रेनेड के जरिए 4 बड़े धमाके
  • पुलिस मामले की जांच कर रही है

डिजिटल डेस्क, गुवाहाटी। गणतंत्र दिवस पर असम के दो जिलों में ग्रेनेड के जरिए 4 बड़े धमाके किए गए है। 3 धमाके डिब्रूगढ़ जिले में तो एक धमाका चराइदेव में किया गया। हालांकि इन धमाकों में अभी तक किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं मिली है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

क्या कहा पुलिस ने?
पुलिस ने बताया कि डिब्रूगढ़ जिले के ग्राहम बाज़ार में एक धमाका हुआ। वहीं एटीरोड पर एक गुरुद्वारे के पास भी धमाका किया गया। ये दोनों इलाके डिब्रूगढ़ पुलिस स्टेशन के अंतरगर्त आते हैं। पुलिस ने कहा कि एक और विस्फोट दुलियाजान के ऑयल टाउन में हुआ। असम के चराइदेव जिले के सोनारी क्षेत्र में भी धमाका हुआ है। धमकों की जानकारी मिलते ही वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए। इन धमाकों में फिलहाल किसी के हताहत होने की जानकारी सामने नहीं आई है।

असम के DGP भास्कर ज्योति महंत ने बताया, "डिब्रूगढ़ और दुलियाजान सहित 4 स्थानों पर 4 विस्फोट हुए हैं। किसी के हताहत होने या संपत्ति के नुकसान की सूचना नहीं मिली है। हमें उल्फा पर संदेह है, प्रारंभिक जांच उस ओर इशारा कर रही है। फिलहाल जांच चल रही है।

असम के सीएम ने की धमाकों की निंदा
असम के सीएम एस सोनोवाल ने धमाकों की निंदा की है। सोनवाल ने कहा- मैं विस्फोटों की निंदा करता हूं। यह कायरता का कार्य है। मैंने पुलिस को निर्देश दिया है कि इसमें शामिल लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए। असम के शांतिप्रिय लोगों का विशेष धन्यवाद है क्योंकि लोगों की भागीदारी के कारण हम 33 जिलों में गणतंत्र दिवस मनाने में सक्षम रहे।
 

 

 

Tags:    

Similar News