'सीडी कांड' के बाद हार्दिक के निशाने पर बीजेपी और पीएम मोदी

'सीडी कांड' के बाद हार्दिक के निशाने पर बीजेपी और पीएम मोदी

Bhaskar Hindi
Update: 2017-11-17 09:25 GMT
'सीडी कांड' के बाद हार्दिक के निशाने पर बीजेपी और पीएम मोदी

डिजिटल डेस्क, अहमदाबाद। गुजरात चुनाव से पहले गुजरात की सियासत में एक बाद एक नए कांड सामने आ रहे हैं। इस कड़ी में पाटीदार आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल का नाम सबसे ऊपर है। उनकी एक के बाद एक कथित 4 सेक्स सीडी सामने आई हैं। सीडी कांड के बाद हार्दिक ने ट्वीट कर बीजेपी सरकार और पीएम नरेंद्र मोदी को आड़े हाथों ले लिया है। इतना ही नहीं उन्होंने इससे पहले बीजेपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की भी चेतावनी दी थी। 

गौरतलब है कि गुरुवार रात हार्दिक पटेल ने एक ट्वीट कर बीजेपी पर निशाना साधा। हार्दिक ने लिखा है कि "श्रीराम कह गये सिया से, ऐसा कलियुग आएगा। गोडसे का मंदिर बनेगा, तंबू में राम विराजा जाएगा। मार ना सका एक अंग्रेज को, वो गांधी मार के हिंदू कहलाएगा। जो निभा ना सका पत्नी से, दूसरों की सीडी बनवाएगा। बांटेगा हिंदू को मुस्लिम से, दलित को भी खा जाएगा। गाय को कहकर अपनी मां, उसका मांस तक बेच खाएगा।" 

 

 

 

हार्दिक के इस ट्वीट ने सियासी गलियारों में हलचल पैदा कर दी है। इस ट्वीट में हार्दिक ने बीजेपी के राम मंदिर मुद्दे से लेकर सीडी कांड तक सभी मुख्य बातों का जिक्र कर दिया है। यह कोई पहला ट्वीट नहीं है जो हार्दिक ने किया है। इसे पहले भी वो इस सीडी कांड को लेकर ट्वीट कर चुके हैं। उन्होंने कहा था कि "गुजरात की जनता 22 साल के लड़के की नहीं, 22 साल में हुए विकास की सीडी देखना चाहती है।" 

जिग्नेश का पूरा सपोर्ट हार्दिक के साथ
हार्दिक की सेक्स वीडियो बाहर आने के बाद दलित नेता जिग्नेश मेवानी ने उनका सर्पोट करते हुए एक ट्वीट लिखा था, "डियर हार्दिक पटेल, चिंता न करें। मैं आपके साथ हूं। सेक्स मौलिक अधिकार है। किसी को भी आपकी निजता में दखल देने का हक नहीं है।" 

 

 

Similar News