''चंडीगढ़ छेड़छाड़'' मामले में नया मोड़, पूरे एरिया की CCTV फुटेज ही गायब

''चंडीगढ़ छेड़छाड़'' मामले में नया मोड़, पूरे एरिया की CCTV फुटेज ही गायब

Bhaskar Hindi
Update: 2017-08-07 05:17 GMT
''चंडीगढ़ छेड़छाड़'' मामले में नया मोड़, पूरे एरिया की CCTV फुटेज ही गायब

डिजिटल डेस्क,चंडीगढ़। हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष के बेटे विकास बराला के ""लड़की से छेड़छाड़"" मामले में शामिल होने के बाद राज्य में सियासत और गरमा गई है। इस मामले में सीसीटीवी के फुटेज गायब होने के बाद बवाल बढ़ता जा रहा है.सूत्रों की मानें तो जिस इलाके में छेड़छाड़ हुई थी, उस इलाके के सीसीटीवी फुटेज ही गायब हैं। सेक्टर 26 और सेक्टर 7 के 5 जगहों की फुटेज गायब हैं, इन फुटेज के गायब होने के बाद एक बार फिर पुलिस शक के घेरे  में आ गई है कयास लगाए जा रहे हैं कि कही पुलिस आरोपी को बचाने में तो नहीं लगी है।

राहुल गांधी ने कहा, दोषियों को सजा मिले 
रविवार को कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने इस मामले पर ट्वीट करके कहा है कि "चंडीगढ़ में एक युवती के अपहरण का प्रयास और छेड़छाड़ की आलोचना करता हूं। भाजपा सरकार को दोषियों को सजा देनी चाहिए। दोषियों ओर उनकी मानसिकता से सांठ-गांठ मत कीजिए। " 

मैं क्यों चेहरा छिपाऊं, शर्म तो उनको आनी चाहिए
छेड़छाड़ का विरोध करते हुए आईएएस अफसर की बेटी वर्णिका रविवार को खुलकर सामने आई और इंसाफ के लिए बराला के बेटे के खिलाफ जंग का ऐलान कर दिया। शनिवार तक वर्णिका चेहरा छिपाकर मीडिया से बात कर रही थी पर रविवार को चेहरे से पर्दा हटाते हुए उसने कहा कि मैं क्यों चेहरा छिपाऊं, शर्म तो उनको आनी चाहिए जिन्होंने "बेटी बचाओ" का नारा देकर ही एक बेटी की इज्जत से खिलवाड़ करने की कोशिश की है।

सबक सिखाने के लिए हर संभव प्रयास होगा 

वर्णिका ने साफ़ कह दिया है कि न्याय के लिए हर दरवाजे पर जाऊंगी। साथ ही उसने कहा कि जब तक उसके माता-पिता उसके साथ है वह ऐसे आरोपियों को सबक सिखाने के लिए हर संभव प्रयास करेगी। अपनी इस लड़ाई में सोशल मीडिया का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि वह आरोपियों के खिलाफ सोशल मीडिया पर जंग शुरू कर रही हैं और उन्हें यकीन है कि एक दिन वह जरूर जीतेंगी।

पूरा मामला 
हाल ही में हरियाणा बीजेपी के अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे विकास बराला पर एक लड़की से छेड़छाड़ और अपहरण करने के प्रयास के आरोप लगे हैं। घटना के वक्त विकास बराला के साथ उसका दोस्त आशीष कुमार भी मौजूद था।पुलिस के मुताबिक दोनों युवक घटना के वक्त नशे में थे। ये घटना उस वक्त हुई जब पीड़ित युवती देर रात करीब 12.35 बजे सेक्टर 9 से पंचकुला की तरफ जा रही थी।

Similar News