आज नड्डा के साथ अयोध्या पहुंचेंगे बीजेपी शासित सूबों के मुखिया

उत्तर प्रदेश आज नड्डा के साथ अयोध्या पहुंचेंगे बीजेपी शासित सूबों के मुखिया

ANAND VANI
Update: 2021-12-15 05:18 GMT
आज नड्डा के साथ अयोध्या पहुंचेंगे बीजेपी शासित सूबों के मुखिया
हाईलाइट
  • अयोध्या में रामलला का सियासी पूजन

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। उत्तरप्रदेश में अगले साल होने जा रहे विधानसभा के चलते प्रत्येक राजनीतिक दल अपने नए नए तरीके से प्रचार कर रहे है और जनता को लुभाने का काम कर रहे है। सत्ताधारी भाजपा नए नए उद्घाटन समारोह से अपने पक्ष में चुनावी माहौल बनाने में जुटी हुई है। इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर बीजेपी अध्यक्ष के साथ पार्टी के कई  वरिष्ठ नेता यूपी में ही डेरा डाले हुए है। योगी मोदी की जोड़ी के अलावा बीजेपी ने अपने सभी सीएम डिप्टी सीएम को  यूपी में बुलाकर चुनावी प्रचार में कुशल प्रशासन का संदेश जनता के बीच छोड़ना चाहती है। 

यूपी में आज योगी अपने समकक्ष सीएम और डिप्टी सीएम को अयोध्या का दौरा कराने वाले है। आपको बता दें अयोध्या के दौरे पर भारतीय जनता पार्टी  के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश के अयोध्या में प्रसिद्ध हनुमानगढ़ी मंदिर और राम जन्मभूमि में पूजा करने पहुंचेंगे। कार्यक्रम के मुताबिक अपने अपने सूबे के मुखिया बुधवार दोपहर करीब 2 बजे प्रसिद्ध हनुमानगढ़ी मंदिर में दर्शन  कर राम जन्मभूमि जाएंगे और वहां पूजा अर्चना करेंगे। मिली जानकारी के मुताबिक मध्य प्रदेश, असम, नागालैंड, मणिपुर, त्रिपुरा, गुजरात, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड, अरुणाचल प्रदेश,सिक्किम, मेघालय, मिजोरम, कर्नाटक ,पुडुचेरी और गोवा के मुख्यमंत्री, बिहार के दो उपमुख्यमंत्री और अरुणाचल प्रदेश के एक उपमुख्यमंत्री अयोध्या का दौरा करेंगे।  

जिला प्रशासन की जानकारी के मुताबिक आज करीब 11 बजे  बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत सभी मुख्यमंत्री अयोध्या पहुंच सकते हैं।  जेपी नड्डा समेत सभी मुख्यमंत्री मंगलवार शाम को वाराणसी से लखनऊ पहुंचे। यूपी की राजधानी में रात भर ठहरने के बाद आज बुधवार को अयोध्या  जाएंगे।आपको बता दें  इससे पहले  बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्री  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काशी विश्वनाथ धाम कॉरीडोर का उद्घाटन के समय से वाराणसी में मौजूद थे। जहां प्रधानमंत्री  मोदी ने मंगलवार को सभी मुख्यमंत्री के साथ कुशल प्रशासन को लेकर मीटिंग की थी। जिसमें बीजेपी मुख्यमंत्रियों ने अपने प्रदेश के कार्यो का प्रेजेंटेशन दिया।
 

Tags:    

Similar News