हैदराबाद दुष्कर्म : लोगों ने तेलंगाना पुलिस को सराहा

हैदराबाद दुष्कर्म : लोगों ने तेलंगाना पुलिस को सराहा

IANS News
Update: 2019-12-06 07:00 GMT
हैदराबाद दुष्कर्म : लोगों ने तेलंगाना पुलिस को सराहा

हैदराबाद, 6 दिसम्बर (आईएएनएस)। हैदराबाद में पशु चिकित्सक के साथ सामूहिक दुष्कर्म के सभी चार मुख्य आरोपियों को शुक्रवार तड़के पुलिस ने एक मुठभेड़ में मार गिराया है। ऐसे में पीड़िता के लिए न्याय की मांग कर रहे लोगों ने तेलंगाना पुलिस की खूब सराहना की है।

शादनगर के पास मुठभेड़ स्थल के करीब पहुंची लोगों की भारी भीड़ ने तेलंगाना पुलिस और साइबराबाद पुलिस आयुक्त वी.सी. सज्जनार की तारीफ में जमकर नारे लगाए।

इनमें से कुछ लोगों का कहना है कि इस भीषण अपराध को अंजाम देने वाले आरोपियों को मारकर पुलिस ने त्वरित न्याय किया है।

27 नवंबर की रात हैदराबाद के पास शमशाबाद में सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने युवती की हत्या कर शादनगर के पास चटनपल्ली में शव पर पेट्रोल छिड़ककर उसे आग के हवाले कर दिया था।

इन सभी आरोपियों को अपराध के दृश्य को रीकंस्ट्रक्ट करने के लिए यहां लाया गया था, जहां पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में ये सभी चारों मारे गए।

30 नवंबर को आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद शादनगर में बड़े पैमाने पर लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया था। थाने के बाहर एकत्रित हुए प्रदर्शनकारियों ने आरोपियों को उन्हें सौंप दिए जाने की मांग की थी, ताकि जनता खुद उनसे निपट सके।

इस भीड़ पर काबू पाने के लिए पुलिस को भारी मशक्कत करनी पड़ी थी और उन्हें आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेजने के लिए मजिस्ट्रेट को थाने लाना पड़ा था।

जब पुलिस आरोपियों को हैदराबाद में चेरलापल्ली जेल ले जा जा रही थी तब भी प्रदर्शनकारियों ने पथराव किया था।

Tags:    

Similar News