Bhaskar Hindi
Update: 2018-08-21 18:55 GMT
हाईलाइट
  • 30 राष्ट्रीय रायफल्स पेट्रोलिंग पार्टी के सैनिकों पर गनोपोरा के पास आतंकियों ने हमला किया था।
  • जम्मू कश्मीर के हंदवाड़ा में जारी मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को ढेर कर दिया।
  • हमले का बाद सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन चलाया जिसमें आतंकी को ढेर कर दिया।

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। जम्मू कश्मीर के हंदवाड़ा में जारी मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को ढेर कर दिया है। मारे गए आतंकी की बॉडी को अभी रिकवर नहीं किया गया है। अभी भी 1-2 आतंकी वहां छिपे हुए हैं और मुठभेड़ जारी है।
 

 

 

सेना के एक अधिकारी ने बताया कि 30 राष्ट्रीय रायफल्स पेट्रोलिंग पार्टी के सैनिकों पर गनोपोरा के पास आतंकियों ने हमला किया। जिसके बाद दोनों ओर से गोलीबारी हुई। हमला करने वाले आतंकियों की संख्या दो से तीन बताई जा रही है। सुरक्षाबलों पर हमला करने के बाद आतंकी वहां से भाग खड़े हुए। जिसके बाद आतंकियों की तलाश में आर्मी, SOG और CRPF की संयुक्त टीम ने सर्च ऑपरेशन लॉन्च किया।
 

 

सर्च ऑपरेशन के दौरान गनोपोरा के एक मकान में छिपे आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर गोलाबारी शुरू कर दी, जिसके बाद सिक्यॉरिटी फोर्सेज ने भी जवाबी कार्रवाई की। इसके बाद इलाके में अतिरिक्त सुरक्षाबलों को तैनात कर आतंकियों के खिलाफ बड़ा अभियान शुरू किया गया। अब तक एक आतंकी को ढेर किया जा चुका है। 

बता दें कि पिछले 10 दिनों में उत्तरी कश्मीर के कई इलाकों में सेना ने आतंकियों की घुसपैठ की तमाम साजिशों को नाकाम किया है। सेना ने बीते दिनों बारामुला जिले के कस्तूरी नार इलाके में एक पाकिस्तानी आतंकी को घुसपैठ की कोशिश के दौरान मार गिराया था। इसके अलावा कुपवाड़ा के तंगधार सेक्टर में सेना ने घुसपैठियों के एक दल से मुठभेड़ के दौरान 3 आतंकियों को एलओसी के पास ढेर कर दिया था। 

 

Similar News