पीएम मोदी ने राहुल-सोनिया पर कसा तंज, कहा- जमानत नहीं मिलती तो कहां होते ?

पीएम मोदी ने राहुल-सोनिया पर कसा तंज, कहा- जमानत नहीं मिलती तो कहां होते ?

Bhaskar Hindi
Update: 2019-03-30 04:01 GMT
पीएम मोदी ने राहुल-सोनिया पर कसा तंज, कहा- जमानत नहीं मिलती तो कहां होते ?

डिजिटल डेस्क, ईटानगर/दिसपुर। चुनाव प्रचार के लिए अरूणाचल प्रदेश पहुंचे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि पिछले 70 सालों में कांग्रेस के नामदारों ने पूर्वोत्तर को उचित सम्मान नहीं दिया। पीएम मोदी ने कांग्रेस पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए कहा है कि कांग्रेस की हमेशा करप्शन से सांठ-गांठ रही है। उन्होंने कहा कि हम भलाई के लिए काम करते हैं, और वो अपनी मलाई के लिए काम करते हैं। राहुल गांधी और सोनिया गांधी पर तंज कसते हुए कहा, आज बेल पर बाहर घूमने वाले देश के चौकीदार को गाली दे रहे है। 

मोदी ने कहा कि अरुणाचल में जो आपकी जेब से पैसा चुरा रहे हैं, उन्हें दिल्ली में बैठे अपने नेता से प्रेरणा मिलती है जो इनकम टैक्स चुराते हैं, किसानों की जमीन चुराते हैं, अखबार चलाने के लिए मुफ्त में ली गई जमीन से लाखों रुपये किराया कमाते हैं, रक्षा सौदों की दलाली से प्रॉपर्टी बढ़ाते हैं। पीएम मोदी ने कहा मैं जमानत पर बाहर घूम रहे दोनों लोगों से पूछना चाहता हूं कि अगर उन्हें जमानत नहीं मिलती तो आज कहां होते ?  राहुल गांधी का नाम लिए बिना पीएम मोदी ने कहा कि जो बेल पर हैं, वो चौकीदार को गाली दे रहे हैं।

 

 

इससे पहले शुक्रवार को पीएम मोदी ने ओडिशा, तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में भी ताबड़तोड़ रैलियां कर चुनावी आगाज का बिगुल फूंक दिया। पीएम मोदी तेलंगाना के महबूबनगर में जनसभा को संबोधित कांग्रेस को जमकर आड़ हाथों लिया। उन्होंने कहा मुझ पर विरोधियों द्वारा हुए हमलों के बाद आपके आशीर्वाद ने ही मुझे संभाले रखा। अपने संकल्प से डिगने नहीं दिया। 

Tags:    

Similar News