संबित पात्रा का महागठबंधन पर तंज, कहा-विपक्ष का हर नेता PM बनना चाहता है

संबित पात्रा का महागठबंधन पर तंज, कहा-विपक्ष का हर नेता PM बनना चाहता है

Bhaskar Hindi
Update: 2019-01-20 12:44 GMT
संबित पात्रा का महागठबंधन पर तंज, कहा-विपक्ष का हर नेता PM बनना चाहता है
हाईलाइट
  • 'जो कभी एक दूसरे की शक्ल नहीं देखते थे आज हार के डर से एक हो गए'
  • पात्रा ने कहा विपक्ष का हर नेता बनना चाहता है प्रधानमंत्री
  • संबित पात्रा ने ममता के गठबंधन पर साधा निशाना

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद (तेलंगाना)। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने शनिवार को कोलकाता में हुए ममता बनर्जी के महागठबंधन पर निशाना साधा। संबित पात्रा ने कहा कि "प्रधानमंत्री की कुर्सी को एक बेंच में बदल दिया और हर पार्टी का लीडर इस पर बैठना चाहता है।" पात्रा ने कहा "ममता बनर्जी, मायावती, सुलायम सिंह यादव हर कोई प्रधानमंत्री बनना चाहता है"। 

रविवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में पात्रा ने कहा कि "ये वही लोग है जो कभी एक दूसरे की शक्ल तक देखना पसंद नहीं करते थे, लेकिन आज एक साथ एक मंच पर है। सभी ने भ्रम का एक चबूतरा बना रखा है और वहां से एक साथ प्रधानमंत्री बनने के लिए चिल्ला रहें हैं।" सबित पात्रा ने कहा कि 2019 लोकसभा चुनाव की यह लड़ाई सच और झूठ के बीच है। यह लड़ाई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भ्रष्ट नेताओं के बीच है।   

संबित पात्रा ने कहा कि "2019 लोकसभा चुनाव लीडर और डीलर के बीच है।" पात्रा ने बसपा-सपा के गठबंधन पर निशाना साधा और कहा कि अखिलेश ने खनन मामले में जांच के डर से मायावती के साथ गठबंधन कर लिया। पात्रा ने सभी को चोर-चोर मोसेरा भाई की तरफ इशारा करते हुए कहा कि मायावती, राहुल गांधी और सोनिया गांधी सभी एक साथ हो गए हैं। पात्रा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर कहा कि एक समय था जब केजरीवाल को ये सभी लोग चोर नजर आते थे लेकिन प्रधनमंत्री पद की चाहत में देश की सुरक्षा के बारे न सोचते हुए केजरीवाल ने भी इन्ही लोगों से हाथ मिला लिया है। 

Similar News