अकाली दल का बीजेपी को झटका, हरियाणा में अकेले लड़ेगा विधानसभा और लोकसभा चुनाव

अकाली दल का बीजेपी को झटका, हरियाणा में अकेले लड़ेगा विधानसभा और लोकसभा चुनाव

Bhaskar Hindi
Update: 2018-08-19 18:36 GMT
अकाली दल का बीजेपी को झटका, हरियाणा में अकेले लड़ेगा विधानसभा और लोकसभा चुनाव
हाईलाइट
  • एसएडी प्रमुख सुखबीर सिंह बादल ने रविवार को करुक्षेत्र में इसकी घोषणा की।
  • बादल पंजाबियों से शिरोमणि अकाली दल के झंडे के नीचे एकत्रित होने की अपील की।
  • शिरोमणि अकाली दल हरियाणा में आगामी लोकसभा और राज्य विधानसभा चुनाव अकेले लड़ेगा।

डिजिटल डेस्क, कुरुक्षेत्र शिरोमणि अकाली दल (एसएडी) हरियाणा में आगामी लोकसभा और राज्य विधानसभा चुनाव अकेले लड़ेगा। रविवार को कुरुक्षेत्र में पार्टी की पहली प्रमुख रैली को संबोधित करते हुए एसएडी प्रमुख सुखबीर सिंह बादल ने इस बात की घोषणा की। उन्होंने कहा, हमने पंजाब में वादा किया और पूरा किया। अब हम हरियाणा के लोगों के कल्याण के लिए काम करने की जिम्मेदारी लेने को तैयार हैं। 

 

 

सुखबीर सिंह बादल ने हरियाणा में इतिहास रचने के लिए पंजाबियों से शिरोमणि अकाली दल के झंडे के नीचे एकत्रित होने की अपील की। उन्होंने कहा, एक बार आप अकाली दल के तहत एकजुट हो गए तो आपको सत्ता प्राप्त करने से कोई रोक नहीं सकता। यदि हम राज्य में सत्ता में आए तो कृषि क्षेत्र के लिए मुफ्त बिजली की नीति लागू करेंगे।

 

    

बादल ने किसानों को खेतों के लिए मुफ्त पाइप सिंचाई पानी, दलितों के लिए प्रति महीने 400 यूनिट मुफ्त बिजली के अलावा समाज के सभी वर्गों के लिए विभिन्न सुविधाओं की घोषणा की। उन्होंने ये भी आश्वासन दिया कि 1984 के सिख दंगा पीड़ितों को न्याय दिलाने के लिए उनकी पार्टी  संघर्ष को जारी रखेगी, जब तक कि उनके अपराधियों को जेल में नहीं डाल दिया जाता। सुखबीर ने कांग्रेस पर पंजाबी समुदाय के साथ भेदभाव का आरोप लगाया।

Similar News