फरार पीएसआई घोटाले का मुख्य आरोपी पाटिल ने कहा, वह चुनाव लड़ने को तैयार

कर्नाटक फरार पीएसआई घोटाले का मुख्य आरोपी पाटिल ने कहा, वह चुनाव लड़ने को तैयार

IANS News
Update: 2023-01-21 08:30 GMT
फरार पीएसआई घोटाले का मुख्य आरोपी पाटिल ने कहा, वह चुनाव लड़ने को तैयार

डिजिटल डेस्क, कलबुर्गी । कर्नाटक में पीएसआई भर्ती घोटाले के मुख्य आरोपियों में से एक और कथित रूप से फरार चल रहे रुद्रगौड़ा पाटिल ने शनिवार को एक वीडियो जारी कर घोषणा की कि वह आगामी विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए तैयार है। आरोपी रुद्रगौड़ा पाटिल ने वीडियो में कहा, मैं फरार नहीं हूं। यह झूठी खबर है और किसी को चिंतित नहीं होना चाहिए। मैं आपकी सेवा करने के लिए जल्द ही आपके सामने पेश होऊंगा।

सात मिनट का वीडियो, जिसे एक अज्ञात स्थान पर शूट किया गया है, सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। उन्होंने कहा, अगर लोग चाहेंगे तो मैं अफजलपुर निर्वाचन क्षेत्र से उम्मीदवार बनूंगा और चुनाव लड़ूंगा। रुद्रगौड़ा पाटिल ने बताया, मुझे पीएसआई भर्ती घोटाले में फंसाया गया है। अधिकारियों ने मुझे राजनीतिक दबाव में फंसाया है। यह साजिश कुछ लोगों ने रची है, जो नहीं चाहते कि मैं या मेरा भाई राजनीतिक रूप से आगे बढ़ें।

उन्होंने कहा, हम डरेंगे नहीं, भले ही हमें इसी तरह के 10 अन्य मामलों में फंसाया जाए। मैं फरार नहीं हूं। मैं कानून का सम्मान करता हूं। भूमि। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के अधिकारियों ने मुझसे सुबह 6 बजे से रात 11 बजे तक पूछताछ की है। मैंने जांच में पूरा सहयोग किया। उन्होंने कहा, जब मैंने घर छोड़ा, तो यह खबर फैलाई गई कि मैंने एक सीआईडी अधिकारी को धक्का दिया और भाग गया।

मीडिया झूठी रिपोर्ट बना रहा है। मैं कहीं भागा नहीं हूं और डरने की कोई जरूरत नहीं है। इस संबंध में कोई खबर न सुनें। कठिनाइयों के बावजूद, मैं लोगों के लिए अपनी सेवा जारी रखूंगा। क्षेत्र के लोग चाहेंगे तो मैं अफजलपुर निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ूंगा। मेरे प्रशंसकों, शुभचिंतकों और मतदाताओं का आशीर्वाद मेरे भाई महंतेश पाटिल पर बना रहे।

सीआईडी ने कलबुर्गी के अशोक नगर थाने में पीएसआई घोटाले के कथित सरगना रुद्रगौड़ा पाटिल के खिलाफ मामला दर्ज किया है। सीआईडी ने कहा है कि जब अधिकारी उसे हिरासत में लेने उसके आवास पर गए तो आरोपी ने अधिकारियों को धक्का दिया था और मौके से फरार हो गया था।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News