अन्नाद्रमुक नेता जयकुमार ने पार्टी के झंडे के इस्तेमाल को लेकर शशिकला पर साधा निशाना

चेन्नई अन्नाद्रमुक नेता जयकुमार ने पार्टी के झंडे के इस्तेमाल को लेकर शशिकला पर साधा निशाना

IANS News
Update: 2021-10-17 18:30 GMT
अन्नाद्रमुक नेता जयकुमार ने पार्टी के झंडे के इस्तेमाल को लेकर शशिकला पर साधा निशाना

डिजिटल डेस्क,  चेन्नई। अन्नाद्रमुक के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री डी. जयकुमार ने रविवार को पार्टी की पूर्व अंतरिम महासचिव वी.के. शशिकला से कहा कि उन्हें पार्टी के झंडे का इस्तेमाल करने या खुद को नेता कहने का कोई नैतिक या कानूनी अधिकार नहीं है। पार्टी के संस्थापक और पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत एम.जी. रामचंद्रन (एमजीआर) के आवास पर एक समारोह के दौरान एक पट्टिका देखी गई, जिसमें शशिकला को अन्नाद्रमुक की महासचिव बताया गया है।

जयकुमार ने कहा कि शशिकला द्वारा अपनी कार में पार्टी के झंडे का इस्तेमाल और पार्टी के महासचिव के रूप में संदर्भित किया जाना चुनाव आयोग के नियमों का उल्लंघन और अदालत की अवमानना है। उन्होंने यह भी कहा कि दिवंगत मुख्यमंत्री जे. जयललिता पार्टी की स्थायी महासचिव थीं।

उन्होंने शशिकला को त्यागथाई (बलिदान की जननी) के रूप में संदर्भित किए जाने पर भी आपत्ति जताई और कहा कि उन्हें अन्नाद्रमुक कार्यकर्ताओं द्वारा स्वीकार नहीं किया जाता है।  इस बीच, अन्नाद्रमुक के आधिकारिक गुट ने पूर्व मुख्यमंत्रियों और पार्टी नेताओं ओ. पनीरसेल्वम और के. पलानीस्वामी के नेतृत्व में पार्टी मुख्यालय में स्वर्ण जयंती समारोह का आयोजन किया। दोनों नेताओं ने संयुक्त रूप से रोयापेट्टा मुख्यालय में पार्टी का झंडा फहराया। पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने मरीना पर पूर्व मुख्यमंत्रियों और पार्टी के नेताओं, सी.एन.अन्नादुरई, एम.जी. रामचंद्रन और जयललिता के स्मारकों पर पुष्पांजलि अर्पित की।

 

(आईएएनएस)

Tags:    

Similar News