अरुणाचल के भाजपा विधायक जंबे ताशी का निधन

अरुणाचल अरुणाचल के भाजपा विधायक जंबे ताशी का निधन

IANS News
Update: 2022-11-02 12:30 GMT
अरुणाचल के भाजपा विधायक जंबे ताशी का निधन

डिजिटल डेस्क, ईटानगर। अरुणाचल प्रदेश के तवांग जिले के लुमला विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक जंबे ताशी का बुधवार को संक्षिप्त बीमारी के बाद निधन हो गया। 48 वर्षीय भाजपा नेता के परिवार में उनकी पत्नी, दो बेटियां और एक बेटा है। उन्होंने गुवाहाटी के एक अस्पताल में अंतिम सांस ली, जहां उनका इलाज चल रहा था। ताशी लुमला से तीन बार विधायक रह चुके हैं। वह राज्य के योजना और निवेश मंत्री के सलाहकार थे।

विधायक के आकस्मिक निधन पर दुख और पीड़ा व्यक्त करते हुए अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू ने कहा, बड़े भाई जंबे ताशी का निधन मेरे लिए एक बहुत बड़ी व्यक्तिगत क्षति है और मुझे इस त्रासदी पर गहरा दुख हुआ है। मैं अपनी प्रार्थना में परिवार के साथ शामिल होता हूं। दिवंगत के लिए। प्रिय भाई, आप निर्वाण के सर्वोच्च आनंद को प्राप्त कर सकते हैं।

खांडू ने अपने शोक संदेश में कहा कि ताशी शुरू से ही सामाजिक गतिविधियों में सक्रिय रूप से शामिल थे और 2001 में आंचल समिति के सदस्य बने। मुख्यमंत्री ने कहा, लुमला का कभी सुदूर और अविकसित निर्वाचन क्षेत्र आज राज्य में सबसे विकसित में से एक में बदल गया है। ताशी द्वारा लाए गए परिवर्तन को महसूस करने के लिए आपको लुमला और उसके आसपास के क्षेत्रों को देखना होगा।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News