कांग्रेस ने कैप्टन की पत्नी को नोटिस भेजा, 7 दिन में मांगा जवाब , पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने का आरोप

पंजाब सियासत कांग्रेस ने कैप्टन की पत्नी को नोटिस भेजा, 7 दिन में मांगा जवाब , पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने का आरोप

Anupam Tiwari
Update: 2021-11-24 17:52 GMT
कांग्रेस ने कैप्टन की पत्नी को नोटिस भेजा, 7 दिन में मांगा जवाब , पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने का आरोप

डिजिटल डेस्क, चंडीगढ़। पंजाब में कैप्टन अमरिंदर ने कुछ दिन पहले ही कांग्रेस खफा होकर पंजाब लोक कांग्रेस के नाम से पार्टी बना ली है तथा कांग्रेस पार्टी से अपने को अलग कर लिया है। अब कांग्रेस ने बुधवार को पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह की पत्नी परनीत कौर पर पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने का आरोप लगाया है। पार्टी ने अमरिंदर सिंह के पार्टी से बाहर होने और उनकी भविष्य की योजनाओं के मुद्दे पर अपना रुख स्पष्ट करने के लिए सात दिन का समय दिया है।

पंजाब प्रभारी ने लिखा पत्र

आपको बता दें कि पंजाब और चंडीगढ़ के कांग्रेस प्रभारी हरीश चौधरी ने लोकसभा सांसद को लिखा, पिछले कई दिनों से, हमें लगातार कांग्रेस कार्यकर्ताओं, विधायकों, पटियाला के नेताओं और मीडिया से आपकी पार्टी विरोधी गतिविधियों के बारे में रिपोर्ट मिल रही है। यह जानकारी और खबर तब से आ रही है जब से आपके पति कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पार्टी से इस्तीफा दिया है। और पंजाब लोक कांग्रेस नाम से अपनी पार्टी बनाई है। हमें आपके पति की पार्टी के साथ मीडिया में आपकी खुली घोषणाओं से भी अवगत कराया जाता है।

 

 


 

Tags:    

Similar News