कांग्रेस के टिकट के लिए संजय संपत सबसे आगे

इरोड ईस्ट उपचुनाव कांग्रेस के टिकट के लिए संजय संपत सबसे आगे

IANS News
Update: 2023-01-22 07:30 GMT
कांग्रेस के टिकट के लिए संजय संपत सबसे आगे

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। कांग्रेस तमिलनाडु की इरोड ईस्ट विधानसभा सीट पर 27 फरवरी को होने वाले उपचुनाव में संजय संपत को उतारने पर विचार कर रही है। यहां कांग्रेस विधायक ई. थिरुमहान एवरा के निधन के बाद उपचुनाव हो रहा है।

संजय संपत, थिरुमहान एवरा के भाई और पूर्व केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता, ई.वी.के.एस. एलंगोवन के छोटे बेटे हैं। आईएएनएस से बात करते हुए एलंगोवन ने कहा कि पहले ही टीएनसीसी अध्यक्ष के.एस. अलागिरी और अन्य नेताओं ने संजय संपत को मैदान में उतारने की इच्छा जताई है। उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस के कुछ अन्य नेता भी इस सीट से चुनाव लड़ने में रुचि रखते हैं। इसलिए यह फैसला पार्टी आलाकमान को लेना चाहिए।

एलंगोवन केपीसीसी के पूर्व अध्यक्ष हैं और उनके दादा के भाई द्रविड़ आंदोलन के संस्थापक ई. रामास्वामी पेरियार थे। हालांकि, 2019 के आम चुनावों के दौरान वह एकमात्र उम्मीदवार थे, जो थेनी की लोकसभा सीट एआईएडीएमके उम्मीदवार से हार गए थे।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News