मेघालय के राज्यपाल हुए केंद्र पर हमलावर, कहा- कुत्ते के मरने पर भी शोक संदेश और किसानों की मौत से कोई परेशानी नहीं

केंद्र पर हमला मेघालय के राज्यपाल हुए केंद्र पर हमलावर, कहा- कुत्ते के मरने पर भी शोक संदेश और किसानों की मौत से कोई परेशानी नहीं

IANS News
Update: 2021-11-08 06:30 GMT
मेघालय के राज्यपाल हुए केंद्र पर हमलावर, कहा- कुत्ते के मरने पर भी शोक संदेश और किसानों की मौत से कोई परेशानी नहीं

डिजिटल डेस्क, जयपुर। मेघालय के राज्यपाल सत्य पाल मलिक ने केंद्र सरकार पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि दिल्ली में नेता कुत्ते के मरने पर भी शोक संदेश भेजते हैं, लेकिन कृषि कानून के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे 600 किसानों की मौत से परेशान नहीं हैं।

रविवार को जयपुर के बिड़ला सभागार में तेजा फाउंडेशन द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में बोलते हुए उन्होंने कहा, आज तक इतना बड़ा आंदोलन कभी नहीं हुआ। किसान आंदोलन में अब तक 600 लोग शहीद हुए हैं। जब एक जानवर मर जाता है, तो दिल्ली के नेताओं की ओर से शोक संदेश आता है। हमारे 600 किसान शहीद हुए, लेकिन दिल्ली से कोई संदेश नहीं आया।

मलिक ने जयपुर में एक कार्यक्रम में कहा, दिल्ली के नेताओं ने महाराष्ट्र के अस्पताल में आग लगने से मरने वाले पांच-सात लोगों के लिए शोक संदेश भेजा था। राज्यपाल ने कहा कि आंदोलन का असर देश के सशस्त्र बलों पर भी पड़ रहा है क्योंकि वहां किसानों के बेटे कार्यरत हैं। उन्होंने यह भी कहा कि कोई भी मंत्री ऐसे समय में पश्चिमी उत्तर प्रदेश के गांवों का दौरा नहीं करता है जब कोई दुख या पीड़ा में हो। उन्होंने कहा, दिल्ली में शासन करने वाले नेताओं का क्या उपयोग है।

(आईएएनएस)

Tags:    

Similar News