नीतीश ने फोन कर लालू का जाना हालचाल, कहा, सब कुछ ठीक

बिहार नीतीश ने फोन कर लालू का जाना हालचाल, कहा, सब कुछ ठीक

IANS News
Update: 2022-12-06 08:31 GMT
नीतीश ने फोन कर लालू का जाना हालचाल, कहा, सब कुछ ठीक

डिजिटल डेस्क, पटना। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के प्रमुख और पूर्व केंद्रीय मंत्री लालू प्रसाद का सोमवार को सिंगापुर में किडनी प्रत्यारोपण किया गया, फिलहाल वे ठीक हैं। इस बारे में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मंगलवार को कहा सब कुछ ठीक है। उन्होंने कहा कि खुशी की बात है, सब कुछ ठीक रहा।

पटना में एक कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे मुख्यमंत्री से जब पत्रकारों ने लालू प्रसाद के किडनी प्रत्यारोपण के विषय में पूछा तो उन्होंने कहा कि फिलहाल सब ठीक है। उन्होंने लालू का हाल जानने के लिए तेजस्वी से भी बात की। नीतीश कुमार ने बताया कि कल (सोमवार) को ही उन्होंने फोन कर लालू का हाल-चाल जाना, उनकी सर्जरी सफल रही, ये अच्छी बात है। ये खुशी की बात है कि सब कुछ ठीक रहा।

उल्लेखनीय है कि लालू प्रसाद के पुत्र और बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और उनकी पुत्री मीसा भारती ने सोमवार को ही उनके सफल आपरेशन की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए सार्वजनिक रूप से दी थी। ये दोनों भी फिलहाल सिंगापुर में ही है। लालू प्रसाद को किडनी उनकी बेटी रोहिणी ने डोनेट की है। लालू प्रसाद पिछले काफी दिनों से किडनी की समस्या से जूझ रहे थे।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News