पीएफआई प्रतिबंध : विजयन ने पुलिस अधिकारियों के साथ की उच्च स्तरीय बैठक

केरल सियासत पीएफआई प्रतिबंध : विजयन ने पुलिस अधिकारियों के साथ की उच्च स्तरीय बैठक

IANS News
Update: 2022-09-28 14:30 GMT
पीएफआई प्रतिबंध : विजयन ने पुलिस अधिकारियों के साथ की उच्च स्तरीय बैठक

डिजिटल डेस्क, तिरुवनंतपुरम। केंद्र द्वारा पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया पर प्रतिबंध लगाने के कुछ घंटों बाद, केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने बुधवार को राज्य के शीर्ष पुलिस अधिकारियों से मुलाकात कर स्थिति का जायजा लिया और यह सुनिश्चित करने के लिए विस्तृत योजना बनाई कि सब कुछ नियंत्रण में रहे। राज्य के पुलिस प्रमुख अनिल कांत ने विजयन को बताया कि सब कुछ नियंत्रण में है और सभी 14 जिलों के पुलिस अधीक्षकों को हाई अलर्ट पर रहने को कहा गया है। संबंधित विकास में, एर्नाकुलम जिले के अलुवा में आरएसएस कार्यालय को केंद्रीय सुरक्षा प्रदान की गई थी।

इस बीच, पीएफआई के राज्य महासचिव ए अब्दुल साथर ने एक प्रेस बयान में कहा कि पीएफआई को बंद कर दिया गया है और अपने कार्यकर्ताओं से सभी राजनीतिक गतिविधियों और संगठन के काम को रोकने के लिए कहा है। खबर यह भी आई कि केरल पुलिस ने राष्ट्रीय जांच एजेंसी के निर्देश पर कार्रवाई करते हुए साथर को हिरासत में ले लिया और अब उसे कोल्लम पुलिस क्लब में रखा गया है और एनआईए के अधिकारियों के आने का इंतजार कर रहा है।

पिछले हफ्ते तड़के एक संयुक्त अभियान में, एनआईए और प्रवर्तन निदेशालय ने दिल्ली और राज्य में दर्ज दो मामलों में राज्य के विभिन्न हिस्सों से पीएफआई के कई शीर्ष स्तर के राज्य और राष्ट्रीय नेताओं को हिरासत में लिया। दिल्ली में दर्ज मामले में जिन लोगों के नाम थे, उन्हें तुरंत दिल्ली ले जाया गया और वहां की एक अदालत में पेश किया गया और राज्य में जिन लोगों के नाम थे, उन्हें यहां की स्थानीय अदालतों में पेश किया गया।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News