मिशन 2024 के लिए एक्शन मोड में आई बीजेपी, पीएम मोदी समेत बीजेपी के दिग्गज पहुंचे बीजेपी मुख्यालय, अहम बैठक में तैयार होगी रणनीति!

दिग्गजों का जमावड़ा मिशन 2024 के लिए एक्शन मोड में आई बीजेपी, पीएम मोदी समेत बीजेपी के दिग्गज पहुंचे बीजेपी मुख्यालय, अहम बैठक में तैयार होगी रणनीति!

Raja Verma
Update: 2022-12-05 08:56 GMT
मिशन 2024 के लिए एक्शन मोड में आई बीजेपी, पीएम मोदी समेत बीजेपी के दिग्गज पहुंचे बीजेपी मुख्यालय, अहम बैठक में तैयार होगी रणनीति!

डिजिटल डेस्क, दिल्ली।  गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान चल रहा है। आज सुबह पीएम नरेंद्र मोदी ने भी अहमदाबाद के राणिप इलाके में मतदान किया। मतदान के बाद पीएम मोदी दिल्ली के लिए रवाना हुए और भाजपा मुख्यालय में आयोजित दो दिवसीय मीटिंग में शामिल हुए। इस बैठक में बीजेपी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों को बुलाया गया है।  संभावना जताई जा रही है कि इस बैठक में बीजेपी के आला नेता मिशन 2024 के लिए रणनीति तैयार करेंगे।

 

2024 में होंगे लोकसभा चुनाव 

कयास लगाए जा रहे हैं कि इस मीटिंग में 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव के साथ ही अगले साल त्रिपुरा, कर्नाटक समेत उत्तर-पूर्वी राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर भी चर्चा की जा सकती है। ये बैठक भाजपा की ओर से उस दिन बुलाई गई है जिस दिन गुजरात की 93 विधानसभा सीटों पर वोटिंग चल रही है। बीजेपी इस बैठक में गुजरात में अपनी स्थिति को लेकर पार्टी नेताओं के साथ विचार-विमर्श करने वाली है। बैठक की अध्यक्षता भाजपा के वरिष्ठ नेता व पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा करने वाले हैं। पीएम मोदी भी इस बैठक में शामिल होने के लिए मतदान करने के बाद सीधे दिल्ली के पार्टी मुख्यालय पहुंचे हैं।   

मीटिंग में शामिल होंगे वरिष्ठ पदाधिकारी

पीएम मोदी इस मीटिंग में पार्टी नेताओं को संबोधित करेंगे। इस बैठक में भाजपा के वरिष्ठ अधिकारियों के अलावा राज्यों के प्रभारी व सह-प्रभारी और प्रदेश अध्यक्ष समेत प्रदेशों के संगठन महामंत्री शामिल हुए हैं। सूत्रों की मानें तो इस मीटिंग में भाजपा जनता को साधने के लिए विभिन्न मुद्दों पर चर्चा करने वाली है। जिसमें चुनाव के अलावा संगठन के कामकाज व दुनिया में चल रही मंदी के बीच भारतीय अर्थव्यवस्था को कैसे गति दिया जाए ताकि लोगों को ज्यादा से ज्यादा रोजगार मिले। जिससे आने वाले समय में कैसे बेरोजगारी दर को कम किया जा सके। खबर ये भी हैं कि बैठक में मौजूद पार्टी पदाधिकारियों से कहा जा सकता है कि, वो अपने सांसदों से कहे की लोकसभा क्षेत्र में लोगों से मिले व उनकी समस्या को जाने और उसका समाधान करें। ताकि पार्टी के प्रति जनता में विश्वास बना रहे। 

जनता को साधने में जुटी भाजपा

बता दे कि, पिछले दिनों इंडोनेशिया के बाली में जी-20 की बैठक थी,जहां इंडोनेशिया के राष्ट्रपति ने अगले एक वर्ष के लिए भारत को इसका प्रतिनिधित्व करने के लिए चुना है।सूत्रों के मुताबिक, मोदी सरकार जी-20 की अध्यक्षता लेकर देशभर में कई कार्यक्रम करने पर विचार कर रही है। इन कार्यक्रमों के माध्यम से सरकार द्वारा लागू की गई योजनाओं की जानकारी और 8 वर्षो में  मोदी सरकार ने जो उपलब्धियां हासिल की है उसे  जनता तक पहुंचाने की कोशिश की जाएगी। बीजेपी आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर अभी से रणनीति तैयार कर रही है। ताकि पार्टी ज्यादा से ज्यादा गांवो और छोटे शहरों के लोगों तक पहुंच पाये। 

Tags:    

Similar News