तेजस्वी का दावा, राजद में शामिल होना चाहते थे नित्यानंद राय, भाजपा ने कहा, पापा से पूछ लें हकीकत

बिहार सियासत तेजस्वी का दावा, राजद में शामिल होना चाहते थे नित्यानंद राय, भाजपा ने कहा, पापा से पूछ लें हकीकत

IANS News
Update: 2022-07-18 13:31 GMT
तेजस्वी का दावा, राजद में शामिल होना चाहते थे नित्यानंद राय, भाजपा ने कहा, पापा से पूछ लें हकीकत

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने सोमवार को बड़ा दावा करते हुए राज्य की सियासत गर्म कर दी। उन्होंने दावा करते हुए खुलासा किया कि केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय केंद्र में मंत्री बनने के पहले राजद में आना चाहते थे। राष्ट्रपति चुनाव के लिए वोट डालने पहुंचे तेजस्वी ने दावा करते हुए कहा कि केंद्रीय मंत्री बनने के पहले नित्यानंद राय राजद में शामिल होना चाह रहे थे। उन्होंने इसके लिए मुझसे बात की थी। उन्होंने कहा था कि भाजपा में मन नहीं लग रहा।

दरअसल, तेजस्वी से केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय के उस आरोप के विषय में पूछा गया था, जब उन्होंने राजद को दलित महिला विरोधी बताया था। तेजस्वी न कहा छोड़िए उनकी बात, वे तो राजद में आना चाहते थे। इधर, भाजपा ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय महामंत्री सह बिहार भाजपा प्रवक्ता डॉ. निखिल आनंद ने तेजस्वी के इस बयान को अनर्गल प्रलाप बताया। उन्होंने कहा कि अब तेजस्वी को अपनी राजनीति आगे बढ़ाने के लिए झूठ का सहारा लेना पड़ रहा है तो समझ लेना चाहिए कि परिवार की दुकान बंद होने वाली है।

उन्होंने कहा कि लालू परिवार कभी भी नहीं चाहता कि यादव समाज का कोई व्यक्ति उनके परिवार से बाहर केंद्र या राज्य में मंत्री बने, किसी प्रदेश का मुख्यमंत्री बने या फिर नित्यानंद की तरह केंद्रीय गृह राज्यमंत्री बने। निखिल आनंद ने कहा कि तेजस्वी को अपने उम्र, अनुभव, हैसियत का अंदाजा नहीं है, इसीलिए वे कभी द्रौपदी मुर्मू तो कभी नित्यानंद राय के खिलाफ हल्की बातें बोल रहे हैं।

उन्होंने कहा कि भाजपा की राष्ट्रवादी को विचारधारा और धर्म, संस्कृति, गाय और गीता की रक्षा का जो व्यक्ति संकल्प ले चुका है वो अपनी जान दे सकता है लेकिन कभी भी राजद जैसी धार्मिक तुष्टिकरण करने वाली परिवारवादी पार्टी में शामिल नहीं हो सकता है। निखिल आनंद ने खुलासा करते हुए कहा कि तेजस्वी को अपने पापा (लालू प्रसाद) से पूछना चाहिए कि किस तरह लालू जी बार- बार लोगों को भेजकर नित्यानंद राय से गिड़गड़ाने वाले संदेश पहुंचाते थे कि देखिएगा कहीं तेजस्वी हार मत जाए, नहीं तो हम बर्बाद हो जायेंगे।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News