केन्द्रीय गृहराज्य मंत्री अजय मिश्रा ने कहा- मेरा बेटा कार में नहीं था, इस मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए

लखीमपुर हादसा केन्द्रीय गृहराज्य मंत्री अजय मिश्रा ने कहा- मेरा बेटा कार में नहीं था, इस मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए

Bhaskar Hindi
Update: 2021-10-06 03:37 GMT
केन्द्रीय गृहराज्य मंत्री अजय मिश्रा ने कहा- मेरा बेटा कार में नहीं था, इस मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। लखीमपुर हादसे को लेकर विपक्ष लगातार उत्तर प्रदेश की योगी सरकार को घेरा रहा है। कांग्रेस, सपा, बसपा समेत तमाम राजनीतिक दल भाजपा सरकार पर निशाना साध रहे हैं। विपक्षी नेताओं की मांग है कि किसानों को न्याय मिलना चाहिए, इस हादसे के मुख्यम आरोपी केन्द्रीय गृहराज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा की गिरफ्तारी होनी चाहिए। राहुल गांधी से लेकर प्रियंका और अखिलेश तक हर नेता एक ही सवाल कर रहा है, क्या पार्टी आलाकमान ने अजय मिश्रा को तलब किया है ? आशीष मिश्रा की गिरफ्तारी कब होगी। 

इस पूरे मामले को लेकर न्यूज एजेंसी ANI से बातचीत के दौरान केन्द्रीय गृहराज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी ने लखीमपुर की घटना को लेकर कहा, 
मेरा बेटा कार में नहीं था। कार पर हमले के बाद चालक घायल हो गया, कार ने संतुलन खो दिया और वहां मौजूद कुछ लोगों के ऊपर दौड़ गई। मैंने जान गंवाने वाले लोगों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

इस मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए। टेनी ने कहा, पूरा ऑडियो नहीं चलाया जा रहा है। मैंने कभी भी किसानों के खिलाफ कोई अपशब्द नहीं कहा है। क्या लखीमपुर खीरी की घटना के बाद पार्टी नेतृत्व ने आपको तलब किया है पूछे जाने पर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी ने कहा, पार्टी आलाकमान ने मुझे तलब नहीं किया है। मेरे पास कुछ काम हैं इसलिए मैं आज रात या कल तक दिल्ली पहुंच जाऊंगा। 

 

 

 

Tags:    

Similar News