शरद पवार और संजय राउत को मिली जान से मारने की धमकी! पुलिस कमिश्नर से शिकायत करने पहुंची सुप्रिया सुले, बोलीं - बंद हो घटिया राजनीति

Anchal Shridhar
Update: 2023-06-09 06:24 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एनसीपी के नेता शरद पवार को व्हाट्सऐप पर धमकी मिली है। इस बात का खुलासा उनकी बेटी और लोकसभा सांसद सुप्रिया सुले ने किया है। अपने पिता को धमकी मिलने के बाद सुले ने इसकी शिकायत मुंबई पुलिस के कमिश्नर से उनके कार्यालय पहुंचकर की। सुप्रिया ने मीडिया को इसकी जानकारी देते हुए बताया कि धमकी एक वेबसाइट के माध्यम से दी गई है।

बंद होनी चाहिए ऐसी घटिया राजनीति

सुप्रिया सुले ने बताया कि, 'शरद पवार के नाम से मेरे व्हाट्सऐप पर मैसेज आया है। उन्हें एक वेबसाइट के जरिए धमकी दी गई है और साथ संबंधित अकाउंट से भी ऐसे ही संदेश आए हैं। मैं यहां न्याय मांगने आई हूं। मेरी केंद्रीय गृह मंत्री से मांग की है कि यो जो गंदी और घटिया राजनीति हो रही है, वो बंद होनी चाहिए।'

इसके साथ ही सांसद ने कहा कि अगर मेरे पिता को किसी भी प्रकार का नुकसान पहुंचता है तो इसके लिए गृह मंत्रालय जिम्मेदार होगा। उन्होंने कहा कि शरद पवार देश के नेता हैं ऐसे में उनकी सुरक्षा की जिम्मेदारी केंद्रीय गृह मंत्रालय की है। सुप्रिया ने इस धमकी को लेकर पुलिस के साथ ही राज्य व केंद्र के गृह मंत्रियों से एक्शन लेने की मांग की। हालांकि शरद पवार को लेकर आए धमकी भरे मैसेज में क्या लिखा है अभी इसकी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। न पुलिस और न ही सुप्रिया सुले की ओर से इस बारे में बताया गया है। 

संजय राउत को मिली जान से मारने की धमकी   

वहीं शरद पवार के अलावा शिवसेना(उद्धव गुट) के नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत को भी जान से मारने की धमकी मिली है। उनकी भाई और शिवसेना उद्धव गुट के विधायक सुनील राउत ने बताया कि, मुझे और मेरे भाई संजय राउत को कल शाम साढ़े चार बजे से जान से मारने के फोन आ रहे हैं और सुबह मीडिया से बात भी न करने की बात इन कॉल्स में कही गई है। हमने इसकी सूचना मुबई पुलिस आयुक्त और राज्य के गृह मंत्री को दे दी है।

Tags:    

Similar News