#INDvsSL: T-20 के लिए श्रीलंका टीम का ऐलान, अब इनको मिली कमान

#INDvsSL: T-20 के लिए श्रीलंका टीम का ऐलान, अब इनको मिली कमान

Bhaskar Hindi
Update: 2017-09-05 08:21 GMT
#INDvsSL: T-20 के लिए श्रीलंका टीम का ऐलान, अब इनको मिली कमान

डिजिटल डेस्क, कोलंबो। पहले टेस्ट सीरीज और फिर वनडे सीरीज में पूरी तरह से सफाया होने के बाद श्रीलंका ने बुधवार को होने वाले एकमात्र टी-20 मैच के लिए अपनी टीम का ऐलान कर दिया है। 6 सितंबर को होने वाले इंडिया और श्रीलंका के बीच एकमात्र टी-20 मैच कोलंबो के प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा। 

वनडे सीरीज में श्रीलंका की तरफ से अच्छा प्रदर्शन करने वाले एंजेलो मैथ्यूज को टी-20 टीम की कमान सौंपी गई है। वनडे सीरीज में कप्तानी को लेकर श्रीलंका को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा था। पहले उपुल थरंगा, फिर कपुगेदरा और लसिथ मलिंगा को टीम की कप्तानी सौंपी गई थी, लेकिन किसी की भी कप्तानी में टीम कुछ प्रदर्शन नहीं कर पाई। 

बुधवार को होने वाले इस मैच में श्रीलंका एक तरफ जहां अपनी साख बचाने के लिए खेलेगी तो वहीं टीम इंडिया इस मैच में भी श्रीलंका को हराकर इस दौरे को यादगार बनाना चाहेगी। श्रीलंका की टी-20 की टीम में बैक इंजरी से परेशान चल रहे चमारा कपुगेदरा को टीम से बाहर रखा गया है। इसके साथ ही कुसल मेंडिस और लेफ्ट आर्म स्पिनर लक्षण संदाकन को भी रेस्ट दिया गया है। इनके अलावा दुष्मंथा चमीरा और विश्वा फर्नांडो को भी टीम से बाहर किया गया है।  

श्रीलंका की टीम: 

एंजेलो मैथ्यूज (C), निरोशन डिकवेला, दिलशान मुनावीरा, दसन सनाका, मिलिंदा सिरिवर्दाना, वानिंदु हसरंगा, अकिला धनंजय, जेफरी वांडर्स, इसूरू उदाना, सेकुगु प्रसन्ना, थिसारा परेरा, लसिथ मलिंगा, सुरंगा लकमली और विक्रम संजय।

Similar News