comScore

Coronavirus: महामारी के खिलाफ लड़ाई में जेसीबी इंडिया की पहल, पीड़ित मरीजों की करेगी मदद

Coronavirus: महामारी के खिलाफ लड़ाई में जेसीबी इंडिया की पहल, पीड़ित मरीजों की करेगी मदद

हाईलाइट

  • कोविड -19 से पीड़ितों के लिए फंड जुटाएगी कंपनी
  • कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए करेगी मदद
  • एशियन इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज से मिलाया हाथ

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पूरी दुनिया इन दिनों Coronavirus (कोरोनावायरस) के प्रकोप से बचाव के रास्ते ढूंढ रही है। वहीं भारत में भी 14 अप्रैल तक लॉकडाउन घोषित किया गया है। ऐसे में सरकार के अलावा कई देश की कई ऑटोमोबाइल कंपनियां मदद के लिए आगे आई हैं। इनमें अब JCB India (जेसीबी इंडिया) का नाम भी जुड़ गया है। 

जेसीबी इंडिया लिमिटेड ने Covid-19 (कोविड-19) के खिलाफ लड़ाई में मदद के लिए एशियन इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज, फरीदाबाद के साथ साझेदारी की है। कंपनी पीपीई, दवाइयां, टेस्टिंग किट, सिक्युरिटी सूट्स तथा डॉक्टरों और स्वास्थ्य रक्षा में जुटे कर्मचारियों के लिए कंज्‍यूमेबल्‍स बनाने के लिए फंड जुटाएगी। 

कोविड-19: बुजुर्ग, बच्चों में बांटने के लिए आईटीसी ने बनाए अलग-अलग बंडल

पीड़ितों को सहायता
कंपनी ने कोरोनावायरस के असर को कम करने और इस महामारी को फैलने से रोकने के लिए एशियन इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज के साथ होकर कई स्तरों पर प्लानिंग करनी शुरुआत की है। जिसका उद्देश्य कोविड-19 से पीड़ित रोगियों को मदद उपलब्ध करवाना है।

मिलकर रणनीति बनाने की शुरुआत
Jcb India के मैनेजिंग डायरेक्टर और सीईओ सुबीर कुमार चौधरी ने इस पार्टनरशिप पर कहा कि, हमने कोरोना वायरस को फैलने से रोकने, उसके प्रभाव को कम से कम करने के लिए कई स्तरों पर एशियन इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज के साथ मिलकर रणनीति बनाने की शुरुआत की है ताकि कोविड-19 से पीड़ित मरीजों की मदद की जा सके।

वुहान में हवाई और रेल सेवा की बहाली 8 अप्रैल से

आपको बता दें कि इससे पहले जेसीबी इंडिया लिमिटेड ने अपने सीएसआर फंड के जरिए अपने प्लांट के आसपास के क्षेत्रों में रहने वाले लोगों को खाना और अन्य जरूरी सामान बांटने का कार्यक्रम चलाया था।

कमेंट करें
ke1D3