दैनिक भास्कर हिंदी: Datsun India के ब्रांड एंबेसडर बने आमिर खान

October 6th, 2018

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। जापानी कार निर्माता कंपनी Datsun ने भारत में ब्रांड एंबेसडर के रूप में सुपरस्टार आमिर खान को चुना है। वे Datsun India के नए ब्रांड अभियान Experience Change में दिखाई देंगे। कंपनी ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर इसकी जानकारी दी। इस बारे में आमिर खान ने कहा, मैं गुणवत्त्ता और नवोन्मेष के लिए पहचाने जाने वाले ब्रांड के साथ जुड़कर बेहद उत्साहित हूं।

जापानी कार विनिर्माता कंपनी निसान इंडिया ऑपरेशंस के अध्यक्ष थॉमस कुएल ने कहा, हम आमिर खान को भारत में डैटसन परिवार का ब्रांड एंबेसडर बनाए जाने पर बेहद खुश हैं। आमिर नई पीढ़ी के साहसी और निडर रवैये की पैरवी करते हैं, जो उत्कृष्टता की तलाश में रहते हैं। हमें उन्हें अपने साथ जोड़ने का और अपने नए अभियान Experience Change का चेहरा बनाने का गर्व है।

उन्होंने बताया कि ExperienceChange का उद्देश्य युवा, आशावान, ऊर्जावान और महत्वाकांक्षी नई पीढ़ी के उपभोक्ताओं को लक्षित करना है। आमिर खान के साथ पहला अभियान डाट्सुन गाड़ियों के साथ बदलाव लाने की ओर केंद्रित होगा जिन्हें जापानी इंजीनियरिंग और माॅडर्न डिजाइन एस्थेटिक्स का इस्तेमाल कर बनाया गया है।