Facelift: 2021 Jeep Compass का टीजर हुआ जारी, 7 जनवरी को होगी लॉन्च 

Jeep Compass Facelift Teaser Released, Will be launched on 7 January
Facelift: 2021 Jeep Compass का टीजर हुआ जारी, 7 जनवरी को होगी लॉन्च 
Facelift: 2021 Jeep Compass का टीजर हुआ जारी, 7 जनवरी को होगी लॉन्च 
हाईलाइट
  • 7 जनवरी को नया मॉडल भारत में लॉन्च किया जाएगा
  • Jeep Compass के फेसलिफ्ट वर्जन को लेकर पुष्टि
  • इसमें दिए जाने वाले इंजन में कोई बदलाव नहीं होगा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। FCA India (एफसीए इंडिया) 2021 की शुरुआत में अपनी पॉपुलर एसयूवी Jeep Compass (जीप कम्पास) के फेसलिफ्ट वर्जन को लॉन्च करने जा रही है। हाल ही में इस बात की पुष्टि कंपनी ने कर दी है। जिसके अनुसार Jeep Compass Facelift को 7 जनवरी 2021 को पेश किया जाएगा। इसके अलावा कंपनी ने नए मॉडल का लाॅन्च से पहले नया टीजर जारी कर दिया है।

आपको बता दें कि नए माॅडल के लिए कंपनी के डीलरों ने पहले ही कुछ चुनिंदा शहरों में प्री-ऑर्डर लेना शुरू कर दिया है। इस एसयवूी में कई सारे काॅस्मैटिक अपडेट के साथ लेटेस्ट फीचर्स भी देखने को मिल सकते हैं। हालांकि बतौर डिजाइन इस कार में आउटगोइंग मॉडल की तुलना में कई बदलाव देखने को मिलेंगे। 

फ्रांस की कंपनी Citroen जल्द दो नई कार भारत में करेगी लॉन्च

कैसा होगा नया वर्जन
चीन में आयोजित हुए गुआंगज़ौ इंटरनेशनल मोटर शो 2020 में 2021 Jeep Compass के फेसलिफ्ट वर्जन को पेश किया गया था। जिसमें कई हल्के बदलाव देखने को मिले थे। यानी कि इसमें नए फीचर्स भी एड किए गए हैं। हालांकि इसके इंजन में कोई बदलाव देखने को नहीं मिलेगा। 

Compass Facelift में डुअल-टोन इंटिरियर्स के साथ 5-सीटर फुल फीचर लोडेड केबिन मिलेगा। इसमें फिर से डिजाइन किया गया डैशबोर्ड मिलेगा। इसमें नया एसी वेंट और 3-स्पोक मल्टीफंक्शनल स्टीयरिंग व्हील दिया गया है। वहीं एंड्रॉइड ऑटो एप्पल कारप्ले को सपोर्ट करने वाला 10.1 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी इस एसयूवी में मिमलेगा। पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के अलावा इस एसयूवी में Uconnect 5 का सपोर्ट मिलेगा।   

Maruti Suzuki Swift का लिमिटेड एडिशन हुआ लाॅन्च, जानें क्या है खासियत

इंजन और पावर
2021 जीप कम्पास फेसलिफ्ट में वर्तमान वाला ही 1.4 लीटर टर्बो पेट्रोल और 2.0 लीटर टर्बो डीजल इंजन दिया जाएगा। हालांकि इसके पाॅवर और टार्क में बदलाव किए जा सकते हैं। वहीं ट्रांसमिशन विकल्पों में 6 स्पीड मैनुअलए 7 स्पीड डीसीटी और 6 स्पीड ऑटोमैटिक दिए जा सकते हैं। 

Created On :   29 Dec 2020 7:17 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story