Maruti: Swift का लिमिटेड एडिशन हुआ लॉन्च, जानें कीमत

Maruti Swift limited edition launch, know price
Maruti: Swift का लिमिटेड एडिशन हुआ लॉन्च, जानें कीमत
Maruti: Swift का लिमिटेड एडिशन हुआ लॉन्च, जानें कीमत
हाईलाइट
  • LXI ट्रिम की कीमत 5.43 लाख रुपए है
  • ZXI प्लस AMT की कीमत 8.26 लाख रुपए है
  • कीमत स्टैंडर्ड वेरियंट से 24
  • 000 रुपए ज्यादा है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी Maruti Suzuki (मारुति सुजुकी) ने Swift (स्विफ्ट) का लिमिटेड एडिशन लॉन्च ​कर दिया है। बता दें कि Swift मारुति की काफी पॉपुलर कार है, वहीं इसका नया एडिशन काफी स्पोर्टी है। इसमें कंपनी ने डिजाइन के साथ कैबिन में कॉस्मेटिक अपडेट किए हैं। जिससे यह देखने में अधिक स्टाइलिश लगती है।

कंपनी ने इसे भारत में फेस्टिवल सीजन को देखते हुए ग्राहकों को रिझाने के लिए लॉन्च किया है। बात करें कीमत की तो इस एडिशन की कीमत स्टैंडर्ड वेरियंट से 24,000 रुपए ज्यादा है। 

Kia Seltos एनिवर्सरी एडिशन भारत में लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

कीमत
बता दें, Maruti Suzuki Swift की कीमत 5.19 लाख रुपए से शुरू होती है। वहीं इसके LXI ट्रिम लिमिडेट एडिशन की कीमत 5.43 लाख रुपए और टॉप मॉडल ZXI प्लस AMT लिमिटेड एडिशन की कीमत 8.26 लाख रुपए है।

क्या है अलग 
लिमिटेड एडिशन स्विफ्ट वर्तमान मॉडल की तुलना में काफी अलग है। इसमें एक ऑल-ब्लैक कलर थीम का प्रयोग किया गया है। नए मॉडल में एरोडायनामिक स्पॉइलर और बॉडी-साइड मोल्डिंग के अलावा ग्रिल, टेल लैंप और फॉग लैंप पर ऑल-ब्लैक गार्निश मिलती है। अंदर की तरफ स्पोर्टी सीट कवर के साथ पहले से मौजूद गोल डायल और फ्लैट-बॉटम स्टीयरिंग व्हील दिए गए हैं। 

Honda ने कॉम्पैक्ट सेडान Amaze का स्पेशल एडिशन किया लॉन्च, जानें कीमत

इंजन और पावर
इस कार में कोई मेकैनिल बदलाव कंपनी ने नहीं किया है। इस कार में BS6 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन दिया गया है, जो 83PS की पावर और 113Nm का टार्क जेनरेट करता है। यह इंजन 5-स्पीड मैनुअल और 5-स्पीड एएमटी गियरबॉक्स के विकल्प के साथ आता है। स्विफ्ट का पेट्रोल वेरिएंट 21.21kmpl का माइलेज देने में सक्षम है।

Created On :   19 Oct 2020 8:54 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story