बुकिंग शुरू: एमजी की मिड-सेगमेंट एसयूवी एस्टोर 2021 मिनटों में बिकी

October 21st, 2021

हाईलाइट

  • वैश्विक चिप को देखते हुए कि उद्योग जगत में संकट चल रहा है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। ऑटोमोबाइल प्रमुख एमजी मोटर इंडिया ने अपनी मिड-सेगमेंट एसयूवी एस्टोर को इसी साल 2021 में बेच दिया है। इसी के मुताबिक कंपनी ने गुरुवार को एस्टोर के लिए बुकिंग शुरू कर दी। इसके बाद, मिड-सेगमेंट एसयूवी मिनटों में बिक गई। कार निर्माता का लक्ष्य 1 नवंबर से शुरू होने वाली डिलीवरी के साथ इस साल के भीतर 5,000 यूनिट देने का है। 

एमजी मोटर इंडिया के प्रेसिडेंट और एमडी राजीव चाबा ने कहा, एमजी एस्टोर एक प्रीमियम मिड-सेगमेंट एसयूवी है जिसमें खूबसूरत एक्सटीरियर, शानदार इंटीरियर और फ्यूचरिस्टिक टेक्नोलॉजी है। हम ग्राहकों से मिली प्रतिक्रिया से खुश हैं।

हालांकि, वैश्विक चिप को देखते हुए कि उद्योग जगत में संकट चल रहा है, हम इस साल केवल सीमित संख्या में कारों की आपूर्ति कर सकते हैं। हम अगले साल की पहली तिमाही से आपूर्ति बेहतर होने की उम्मीद करते हैं।

इसके अलावा, कंपनी ने कहा कि 2022 के लिए एस्टोर की बुकिंग कार निर्माता की वेबसाइट या एमजी शोरूम से हो सकती है। एस्टोर एक व्यक्तिगत एआई सहायक और सेगमेंट में पहली स्वायत्त (लेवल 2) तकनीक के साथ आती है।

80 से अधिक कनेक्टेड कार सुविधाओं वाली एसयूवी को इंजन और ट्रांसमिशन विकल्पों के आधार पर नौ प्रकारों में वर्गीकृत किया गया है।

आईएएनएस