कीमतों में इजाफा: स्कोडा ने एसयूवी कुशाक की बढ़ाई कीमत, स्लाविया भी हुई महंगी, जानें नई कीमत

स्कोडा ने एसयूवी कुशाक की बढ़ाई कीमत, स्लाविया भी हुई महंगी, जानें नई कीमत
  • स्लाविया के बेस वेरिएंट की कीमत 64,000 तक बढ़ी
  • कुशाक के बेस वेरिएंट की कीमत 1 लाख रुपए तक बढ़ी
  • स्लाविया एक सेडान कार है और कुशाक कॉम्पैक्ट एसयूवी

डिजिटल डेस्क, भोपाल। स्कोडा ऑटो इंडिया ने अपने दो पॉपुलर वाहनों की कीमतों में इजाफा कर दिया है। यहां हम बात कर रहे हैं स्कोडा की कॉम्पैक्ट एसयूवी कुशाक और सेडान कार स्लाविया की। दोनों ही वाहन भारत में काफी पसंद किए जाते हैं और डिजाइन व फीचर्स के मामले में भी कम नहीं हैं। जानकारी के मुताबिक, कंपनी ने कुशाक और स्लाविया की दोनों की ही कीमतों में 1 लाख रुपए तक की बढ़ोतरी की है।

स्कोडा इंडिया की नई प्राइज लिस्ट के अनुसार, कुशाक और स्लाविया की कीमतों में सबसे अधिक बढ़त देखी गई है। स्लाविया के बेस वेरिएंट की कीमत में 64,000 की बढ़ोतरी की गई है, वहीं कुशाक एसयूवी का के बेस वेरिएंट पर 1 लाख रुपए तक का इजाफा किया गया है।

नई कीमतें

बात करें दोनों वाहनों की नई कीमत की तो, कुशाक की एक्स शोरूम कीमत अब 11.89 लाख रुपए हो गई है, जबकि इसके ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ टॉप-एंड एलिगेंस वेरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत 19.51 लाख हो गई है। वहीं सेडान कार स्लाविया की एक्स शोरूम कीमत अब 11.53 लाख रुपए हो गई है। जबकि, टॉप-एंड स्लाविया की एक्स-शोरूम कीमत 19.20 लाख रुपए हो गई है।

कुशाक और स्लेविया के फीचर्स

दोनों ही कार फीचर्स के मामले में कम नहीं हैं। स्कोडा कुशाक में 10-इंच इंफोटेनमेंट डिस्प्ले मिलती है, जो कि वायरलेस एपल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो के सपोर्ट करती है। इसके अलावा इसमें ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, वेंटिलेटेड सीट्स, सनरूफ, 6 स्पीकर और अन्य फीचर्स शामिल हैं।

जबकि, स्लाविया में भी 10 इंच का टचस्क्रीन सिस्टम मिलता है। इसके अलावा इसमें 8 इंच का डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, सिंगल-पेन सनरूफ, वेंटिलेटेड फ्रंट सीट्स और क्रूज कंट्रोल जैसे फीचर्स मिलते हैं। इस कार में रियर पार्किंग कैमरा, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, हिल-होल्ड असिस्ट, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम जैसे सेफ्टी फीचर्स भी दिए जाते हैं।

Created On :   5 Jan 2024 1:50 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story