बैडमिंटन: इस तमिल एक्टर को डेट कर रहीं ज्वाला गुट्टा, सोशल मीडिया पर शेयर कीं रोमांटिक फोटो

Badminton: Jwala Gutta, who is dating this Tamil actor, shared a romantic photo on social media
बैडमिंटन: इस तमिल एक्टर को डेट कर रहीं ज्वाला गुट्टा, सोशल मीडिया पर शेयर कीं रोमांटिक फोटो
बैडमिंटन: इस तमिल एक्टर को डेट कर रहीं ज्वाला गुट्टा, सोशल मीडिया पर शेयर कीं रोमांटिक फोटो
हाईलाइट
  • ज्वाला गुट्टा ने तमिल एक्टर विष्णु विशाल के साथ अपने रिश्ते पर मुहर लगाई
  • ज्वाला ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की
  • ज्वाला ने ट्वीट कर लिखा कि
  • 'सभी को हम दोनों की तरफ से नया साल मुबारक'

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय स्टार महिला बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं। उन्होंने नए साल पर तमिल एक्टर विष्णु विशाल के साथ अपने रिश्ते पर मुहर लगा दी है। ज्वाला ने सोशल मीडिया पर विष्णु के साथ अपनी रोमांटिक तस्वीरें भी शेयर की है। ज्वाला ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की, जिनमें वो विष्णु के साथ काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आ रही हैं। 

इससे पहले भी ज्वाला ने विष्णु के साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं, लेकिन तब सिर्फ दोनों के बीच चल रहे रिश्तों को बारे में सिर्फ कयास ही लगाए जा रहे थे, लेकिन अब उन्होंने जिस तरह की तस्वीरें पोस्ट की है उससे साफ जाहिर है कि दोनों के बीच गहरा रिश्ता है।

शादीशुदा हैं विष्णु
विष्णु विशाल तमिल एक्टर हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2009 में की थी। विष्णु की शादी साल 2011 में रजनी नटराजन से हुई थी, लेकिन बाद में दोनों में अलग हो गए थे। वहीं, ज्वाला गुट्टा की भी शादी बैडमिंटन खिलाड़ी चेतन आनंद के साथ हुई थी, लेकिन आपसी मतभेद के कारण दोनों एक दूसरे से अलग हो गए थे। 

नए साल की मुबारकबाद दी
ज्वाला ने ट्वीट कर लिखा कि आप सभी को हम दोनों की तरफ से नया साल मुबारक हो। ज्वाला गुट्टा ने ज्यादातर भारत के लिए डबल्स में खेला है। ज्वाला का नाम इससे पहले टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेट कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन से भी जुड़ चुका है। 
 

Created On :   4 Jan 2020 7:44 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story