comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

बैडमिंटन : लक्ष्य सेन डेनमार्क ओपन के दूसरे राउंड में पहुंचे

October 13th, 2020 15:39 IST
बैडमिंटन : लक्ष्य सेन डेनमार्क ओपन के दूसरे राउंड में पहुंचे

हाईलाइट

  • बैडमिंटन : लक्ष्य सेन डेनमार्क ओपन के दूसरे दौर में

डिजिटल डेस्क, ओडेंसे (डेनमार्क)। भारत के लक्ष्य सेन ने बैडमिंटन कोर्ट पर विजयी वापसी करते हुए यहां जारी डेनमार्क ओपन सुपर 750 टूर्नामेंट के दूसरे दौर में जगह बना ली है। लक्ष्य ने मंगलवार को पुरुष एकल के पहले दौर में वल्र्ड नंबर-77 फ्रांस के क्रिस्टो पोपोव को सीधे गेमों में 21-9, 21-15 से हराकर प्री-क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया। वल्र्ड नंबर-27 भारतीय खिलाड़ी ने 36 मिनट में यह मुकाबला अपने नाम किया। दूसरे दौर में लक्ष्य का सामना डेनमार्क के विटिंगस से हो सकता है।

इस बीच, तीन साल पहले यहां खिताब जीतने वाले पूर्व वल्र्ड नंबर-1 किदांबी श्रीकांत वल्र्ड नंबर-52 इंग्लैंड के टॉबी पेंटी के खिलाफ टूर्नामेंट में अपने अभियान की शुरूआत करेंगे।वहीं, अजय जयराम स्थानीय खिलाड़ी वल्र्ड नंबर-3 एंडर्स एंटनसन से जबकि शुभंकर डे कनाडा के जेसन एंथनी के खिलाफ मुकाबले से अपने अभियान की शुरूआत करेंगे।

महिला वर्ग में भारत की ओर से एक भी चुनौती नहीं है क्योंकि सायना नेहवाल और पीवी सिंधु पहले ही टूर्नामेंट से अपना नाम वापस ले चुकी है। यह सुपर 750 टूर्नामेंट 18 अक्टूबर तक डेनमार्क के में खेला जाना है, जोकि कोविड-19 महामारी के कारण आई रूकावट के बाद अंतर्राष्ट्रीय कैलेंडर को फिर से शुरू हुआ है। विश्व बैडमिंटन संघ (बीडब्ल्यूएफ) ने इससे पहले ने थॉमस और उबर कप फाइनल्स के अलावा डेनमार्क मास्टर्स को भी रद्द कर दिया था।

कमेंट करें
sqPAC