बैडमिंटन खिलाड़ी अजय जयराम को डेनमार्क की फ्लाइट में बैठने से रोका

Badminton player Ajay Jayaram stopped from boarding a Danish flight
बैडमिंटन खिलाड़ी अजय जयराम को डेनमार्क की फ्लाइट में बैठने से रोका
बैडमिंटन खिलाड़ी अजय जयराम को डेनमार्क की फ्लाइट में बैठने से रोका
हाईलाइट
  • बैडमिंटन खिलाड़ी अजय जयराम को डेनमार्क की फ्लाइट में बैठने से रोका

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय पुरुष बैडमिंटन खिलाड़ी अजय जयराम ने कहा है कि उन्हें शुक्रवार सुबह बेंगलुरू से डेनमार्क की फ्लाइट में बैठने से रोक दिया गया। जयराम को डेनमार्क ओपन सुपर सीरीज के लिए रावना होना था। लक्ष्य सेन, किदाम्बी श्रीकांत और शुभांकर डे दिल्ली से एयर फ्रांस के विमान से बीती रात रवाना हो गए जबकि जयराम को शुक्रवार सुबह ब्रिटिश एयरवेज से रवाना होना था।

33 साल के जयराम ने लगातार ट्वीट करते हुए बताया उनके पास सी स्चेनगेन वीजा और कोविड-19 निगेटिव सर्टिफिकेट होने के बाद भी उन्हें नहीं जाने दिया गया। जयराम ने एयर फ्रांस से अपील करते हुए कहा कि वह उन्हें डेनमार्क जाने में मदद करें। उन्होंने लिखा, मुझे आज रात को बेंगलुरू से डेनमार्क, डेनमार्क ओपन खेलने के लिए जाना था। मेरे पास सी टाइप वीजा था और कोविड निगेटिव सर्टिफिकेट भी और आयोजकों का आमंत्रण पत्र भी। मैं यह जानना चाहता हूं कि क्या में एयर फ्रांस से जा सकता हूं।

उन्होंने लिखा, मुझे इस सुबह ब्रिटिश एयरवेज से जाना था। बाकी की भारतीय टीम बीती रात दिल्ली से एयर फ्रांस से रवाना हो चुकी है उनके पास भी सी टाइप स्चेनगेन वीजा था जो मेरे पास भी है। कृपया मेरी मदद कीजिए। उन्होंने इस ट्वीट में खेल मंत्री किरण रिजिजू और प्रधानमंत्री कार्यालय को टैग भी किया। यह सुपर 750 टूर्नामेंट ओडेंसे में 13 से 18 अक्टूबर के बीच खेला जाना है।

 

 

Created On :   9 Oct 2020 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story