Barcelona Master: अजय जयराम सेमीफाइनल में, साइना-समीर टूर्नामेंट से बाहर

Barcelona Spain Masters 2020: Saina Nehwal and Sameer Verma crashes out, Ajay Jayaram enters in the semifinals
Barcelona Master: अजय जयराम सेमीफाइनल में, साइना-समीर टूर्नामेंट से बाहर
Barcelona Master: अजय जयराम सेमीफाइनल में, साइना-समीर टूर्नामेंट से बाहर
हाईलाइट
  • अजय जयराम ने मेंस सिंगल्स के क्वार्टर फाइनल मुकाबले में थॉमस को 21-14
  • 21-15 से हराया
  • साइना को विमेंस सिंगल्स के क्वार्टर फाइनल मुकाबले में बुसानन ने 20-22
  • 19-21 से मात दी
  • सेमीफाइनल में जयराम का मुकाबला थाईलैंड के कुनलावुत वितिदसर्न से होगा

डिजिटल डेस्क, बार्सिलोना। भारत की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल और समीर वर्मा शुक्रवार को बार्सिलोना स्पेन मास्टर्स टूर्नामेंट से बाहर हो गईं हैं। जबकि अजय जयराम ने टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया। ओलंपिक मेडलिस्ट साइना को विमेंस सिंगल्स के क्वार्टर फाइनल मुकाबले में थाईलैंड की बुसानन ओंगबामरुंगफान ने 20-22, 19-21 से मात देकर टूर्नामेंट से बाहर किया। दोनों खिलाड़ियों के बीच यह मुकाबला 45 मिनट तक चला। बुसानन ने जीत के साथ साइना के खिलाफ करियर रिकॉर्ड 3-3 कर लिया है। अब सेमीफाइनल में बुसानन का सामना हमवतन पोर्नपावी चौहुवोंग से होगा। 

वहीं अजय जयराम ने मेंस सिंगल्स के क्वार्टर फाइनल मुकाबले में फ्रांस के थॉमस रूलेक्स को 21-14, 21-15 से मात देकर सेमीफाइनल में अपनी जगह बनाई। दोनों खिलाड़ियों के बीच यह मैच 37 मिनट तक चला। इस जीत के साथ जयराम ने थॉमस के खिलाफ करियर रिकॉर्ड 2-1 कर दिया है। 

समीर वर्मा टूर्नामेंट से बाहर
अब सेमीफाइनल में जयराम का मुकाबला थाईलैंड के कुनलावुत वितिदसर्न से होगा। वितिदसर्न ने मेंस सिंगल्स के अन्य क्वार्टर फाइनल मुकाबले में भारत के समीर वर्मा को 17-21, 21-17, 21-12 से मात देकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया है। दोनों खिलाड़ियों के बीच यह मैच 64 मिनट तक चला। यह पहली बार था जब दोनों खिलाड़ियों के बीच कोई मुकाबला हुआ। 

 

Created On :   22 Feb 2020 4:43 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story