कोको गॉफ ने स्लोएन स्टीफंस को हराया

Coco Gauff defeated Sloane Stephens
कोको गॉफ ने स्लोएन स्टीफंस को हराया
फ्रेंच ओपन कोको गॉफ ने स्लोएन स्टीफंस को हराया

डिजिटल डेस्क, पेरिस। कोको गॉफ ने मंगलवार को 2018 फ्रेंच ओपन फाइनलिस्ट स्लोएन स्टीफंस को 7-5, 6-2 से हराकर अपने करियर के पहले ग्रैंड स्लैम सेमीफाइनल में प्रवेश किया।18 वर्षीय गॉफ को 2017 यूएस ओपन चैंपियन स्टीफंस को हराने के लिए 90 मिनट का समय लिया। गॉफ की जीत ने पिछले साल के यूएस ओपन में स्टीफंस को उनके पिछले मैच में सीधे सेटों में मिली हार का बदला था।गॉफ ने अभी तक टूर्नामेंट में एक सेट नहीं छोड़ा है, और वास्तव में पिछले कुछ दिनों में अपनी पांच जीत में से प्रत्येक में डेढ़ घंटे से ज्यादा का समय नहीं लिया है।

गॉफ का सामना गुरुवार को पहली बार एक और बड़ी सेमीफाइनलिस्ट से होगा, जब वह रोलांड गैरोस फाइनल में जगह बनाने के लिए गैर-वरीयता प्राप्त इतालवी मार्टिना ट्रेविसन से भिड़ेंगी। ट्रेविसन ने मंगलवार को पहले लेयला फर्नांडीज को हरा कर अपना 10वां मैच जीत लिया था।स्टीफंस इस सीजन में क्ले पर 0-4 से रोलांड गैरोस में प्रदर्शन किया। उन्होंने अपने मैच को एक प्रमुख स्तर पर रखा, खासकर पेरिस में।यह स्टीफंस का तीसरा रोलैंड गैरोस क्वार्टरफाइनल था, और वह फ्रेंच ओपन में 32 मैच जीत चुकीं है, जो कि किसी भी ग्रैंड स्लैम में उनकी सबसे ज्यादा जीत है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   31 May 2022 3:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story