एक्सेलसन से हारे श्रीकांत, पहले दौर में बाहर

India Open: Srikanth loses to Axelsen, out in first round
एक्सेलसन से हारे श्रीकांत, पहले दौर में बाहर
इंडिया ओपन एक्सेलसन से हारे श्रीकांत, पहले दौर में बाहर

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। विश्व चैंपियनशिप के पूर्व पदक विजेता किदांबी श्रीकांत बुधवार को यहां दुनिया के नंबर एक डेनमार्क के विक्टर एक्सेलसन से हारने के बाद इंडियन ओपन सुपर 750 टूर्नामेंट के पहले दौर में बाहर हो गए।

श्रीकांत पिछले हफ्ते मलेशिया ओपन सुपर 1000 जीतने वाले ओलिंपिक चैम्पियन एक्सेलसन से 14-21, 19-21 से हार गए। यह बीडब्ल्यूएफ वल्र्ड टूर 2023 सीजन के पहले दौर में भारतीय का दूसरा सीधा निकास था। वह पिछले हफ्ते मलेशिया ओपन में जापान के केंटा निशिमोतो से हार गए थे।

क्वार्टर फाइनल में जगह बनाने के लिए द डेन का अगला मुकाबला चीन के शी यू क्यूई से होगा।

अन्य पुरुष एकल मुकाबले में, पूर्व विश्व चैंपियन सिंगापुर के लोह कीन यू ने डेनमार्क के हैंस-क्रिस्टियनविटिंगस के साथ प्री-क्वार्टर फाइनल के लिए कोडाई नारोका के अभियान को 18-21, 21-9, 21-7 से जीतकर समाप्त किया।

महिला एकल में पिछले हफ्ते मलेशिया ओपन जीतने वाली नंबर 1 जापानी शटलर अकाने यामागुची ने स्पेन की क्लारा अजुरमेंडी को केवल 25 मिनट में 21-7, 21-11 से हराया। राउंड ऑफ 16 में जापान की भिड़ंत दुनिया की नंबर एक खिलाड़ी हान यू से होगी।

मंगलवार को साइना नेहवाल और मौजूदा इंडिया ओपन चैंपियन लक्ष्य सेन अपनी-अपनी स्पर्धाओं के दूसरे दौर में पहुंच गए, जबकि पीवी सिंधु थाईलैंड की सुपनिदा कटेथोंग से हारकर जल्दी ही बाहर हो गईं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   18 Jan 2023 3:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story