श्रीकांत प्री-क्वार्टर में पहुंचे; लक्ष्य, सायना बाहर

Japan Open: Srikanth reaches pre-quarters; Lakshya, Saina out
श्रीकांत प्री-क्वार्टर में पहुंचे; लक्ष्य, सायना बाहर
जापान ओपन श्रीकांत प्री-क्वार्टर में पहुंचे; लक्ष्य, सायना बाहर

डिजिटल डेस्क, ओसाका। भारतीय शटलर किदांबी श्रीकांत बुधवार को यहां जापान ओपन 2022 बैडमिंटन टूर्नामेंट के प्री-क्वार्टर में पहुंच गए, लेकिन हमवतन लक्ष्य सेन और सायना नेहवाल पहले दौर में हारकर बाहर हो गए। पूर्व विश्व नंबर 1 श्रीकांत ने रोमांचक मुकाबले में मलेशिया के ली जी जिया को बीडब्ल्यूएफ सुपर 750 इवेंट में 22-20, 23-21 से हरा दिया।

श्रीकांत ने अपनी जीत के बाद कहा, यह एक करीबी मैच था और कुछ भी हो सकता था लेकिन मैं जिस तरह से खेला उससे मैं खुश हूं। इस उच्च स्तर पर मैच जीतना महत्वपूर्ण है, क्योंकि हर मैच कठिन होने वाला है।

उन्होंने कहा, मैं पहले गेम में 16-12 से आगे चल रहा था लेकिन बहुत सारे अंक देने के बाद खुद को 20-18 से पीछे पाया। मैंने धैर्य रखा और अंक जीतने पर फोकस करता रहा। मैं जीतकर खुश हूं और अब मैं अगले प्रतिद्वंद्वी को हराने के बारे में प्लान करूंगा। राष्ट्रमंडल खेलों 2022 के कांस्य पदक विजेता अगले दौर में वांग त्जु वेई या कांता सुनेयामा से भिड़ेंगे।

इस बीच, राष्ट्रमंडल खेलों के चैंपियन लक्ष्य सेन अपने पहले मैच में घरेलू प्रबल दावेदार केंटा निशिमोतो से पहला गेम जीतने के बावजूद 21-18, 14-21, 13-21 से हारकर जापान ओपन से बाहर हो गए। दूसरी ओर, ओलंपिक पदक विजेता सायना नेहवाल भी जापान की नयी विश्व चैंपियन अकाने यामागुची से 9-21, 17-21 से हारकर बाहर हो गयीं।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   31 Aug 2022 10:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story