प्रमोद भगत, सुकांत कदम आगे बढ़े

Para-Badminton World: Pramod Bhagat, Sukant Kadam move ahead
प्रमोद भगत, सुकांत कदम आगे बढ़े
पैरा-बैडमिंटन वर्ल्ड प्रमोद भगत, सुकांत कदम आगे बढ़े
हाईलाइट
  • प्रमोद ने चिरकोव को सीधे गेमों में 21-17
  • 21-19 से हराकर अंतिम चार में अपनी जगह पक्की की

डिजिटल डेस्क, टोक्यो। शटलर प्रमोद भगत अपने दोहरे स्वर्ण का बचाव करने के लिए तैयार हैं, क्योंकि वह मौजूदा पैरा-बैडमिंटन विश्व चैंपियनशिप में एकल और युगल पुरुषों के एसएल-3 वर्ग के सेमीफाइनल में पहुंच गए हैं।

इस बीच दुनिया के तीसरे नंबर के खिलाड़ी सुकांत कदम भी एसएल-4 वर्ग के सेमीफाइनल में पहुंच गए हैं।

पद्मश्री पुरस्कार विजेता ने 30 मिनट के मुकाबले के अंत में यूक्रेन के अलेक्जेंडर चिरकोव को सीधे गेमों में 21-17, 21-19 से हराकर अंतिम चार में अपनी जगह पक्की की।

इसके बाद सेमीफाइनल में उनका सामना जापान के डाइसुके फुजीहारा से होगा।

एसएल-3 पुरुष युगल में, प्रमोद और उनके साथी मनोज सरकार ने दक्षिण कोरिया के जू डोंगजे और शिन क्यूंग ह्वान को हराकर अपने समूह में शीर्ष स्थान हासिल किया और सेमीफाइनल में जगह बनाई। मैच 21-17, 16-21, 21-10 के स्कोर के साथ तीन गेमों में चला गया। अब दोनों का सामना फ्रांस की गिलाउम गैली और मैथ्यू थॉमस की जोड़ी से होगा।

एसएल4 पुरुष वर्ग में दुनिया के तीसरे नंबर के खिलाड़ी सुकांत कदम ने सिंगापुर के ची हिओंग आंग को सीधे गेमों में 21-10, 21-15 से हराया। फाइनल में जगह बनाने के लिए अब शटलर का सामना इंडोनेशिया के फ्रेडी सेतियावान से होगा।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   4 Nov 2022 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story