comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

Thailand Open: साइना नेहवाल और एचएस प्रणय का कोरोना टेस्ट निगेटिव आया, बुधवार को पहला मैच खेलेंगे

Thailand Open: साइना नेहवाल और एचएस प्रणय का कोरोना टेस्ट निगेटिव आया, बुधवार को पहला मैच खेलेंगे

हाईलाइट

  • साइना नेहवाल और एचएस प्रणय बुधवार को थाईलैंड ओपन में पहला मैच खेलेंगे
  • साइना और प्रणय का कोविड-19 टेस्ट निगेटिव आया
  • साइना और एचएस प्रणय का कोरोना टेस्ट पहले पॉजिटव आया था

डिजिटल डेस्क, बैंकॉक। साइना नेहवाल और एचएस प्रणय बुधवार को थाईलैंड ओपन में अपने पहले दौर के मैच खेलेंगे। आयोजकों ने भारतीय प्रबंधन को सूचित किया कि साइना और प्रणय का कोविड-19 टेस्ट निगेटिव आया है और उनके मैच बुधवार को होंगे। इससे पहले खबर आई थी कि साइना और एचएस प्रणय का कोरोना टेस्ट पॉजिटव आया है और दोनों खिलाड़ी टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं।

इस खबर के सामने आने के बाद थाई सरकार की उच्च-स्तरीय समिति ने निष्कर्ष निकाला कि इन खिलाड़ियों का पीसीआर टेस्ट में कोविड-19 पॉजिटिव आया है, लेकिन उनकी एंटीबॉडी आईजीजी पॉजिटिव थी। इसका मतलब है अतीत में ये व्यक्ति कोविड-19 के वायरस से संक्रमित हुआ होगा। इसका मतलब यह नहीं है कि वे वर्तमान में संक्रमित हैं। समिति संतुष्ट थी कि वे संक्रमित नहीं हैं और टूर्नामेंट के लिए खतरा पैदा नहीं करते हैं। वहीं बैडमिंटन एसोसिएशन ऑफ इंडिया (बीएआई) ने कहा कि समय पर हस्तक्षेप से खिलाड़ियों को न्याय मिलने में मदद मिली।

साइना और प्रणय के टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद ओलिंपिक के लिए क्वालिफाई करने का रास्ता मुश्किल हो गया था। हालांकि अब निगेटिव टेस्ट की खबर राहत लेकर आई है। बता दें कि थाईलैंड ओपन टूर्नामेंट 12 से 17 जनवरी के बीच बैंकॉक में खेला जा रहा है। इसके बाद टोयोटा थाईलैंड ओपन 19 जनवरी से शुरू होगा और 24 जनवरी तक चलेगा। 27 से 31 जनवरी के बीच खेले जाने वाले वर्ल्ड बैडमिंटन फेडरेशन (BWF) के वर्ल्ड टूर फाइनल्स खेला जाएगा।

कमेंट करें
E1m2p