पीवी सिंधु ने कहा, यूएस ओपन क्वार्टरफाइनल हार का मुझ पर गहरा असर पड़ा है

पीवी सिंधु ने कहा, यूएस ओपन क्वार्टरफाइनल हार का मुझ पर गहरा असर पड़ा है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। शीर्ष भारतीय शटलर पीवी सिंधु ने कहा है कि यूएस ओपन में गाओ फैंग जी से क्वार्टर फाइनल में मिली हार का उन पर गहरा भावनात्मक प्रभाव पड़ा है। अमेरिका के काउंसिल ब्लफ्स में सुपर 300 टूर्नामेंट में सिंधु को शुक्रवार को चीन की फैंग जी के खिलाफ 20-22, 13-21 से हार का सामना करना पड़ा।सिंधु ने इंस्टाग्राम पर क्वार्टर फाइनल में फैंग जी की सराहना करते हुए कहा कि चीनी खिलाड़ी, जिसे उन्होंने इस महीने की शुरुआत में कनाडा ओपन क्वार्टर फाइनल में हराया था, ने इस बार अपनी कमजोरियों से सबक सीख कर उन्हें हरा दिया।

सिंधु ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, "मेरी यूएस ओपन यात्रा क्वार्टर फाइनल में समाप्त हुई, जहां मेरा सामना प्रतिभाशाली गाओ फेंग जी से हुआ। पहले कनाडा में उसे हराने के बावजूद, उसने इस बार मेरी कमजोरियों का प्रभावी उपयोग करते हुए मुझे सीधे सेटों में हरा दिया। अगली बार जब मैं गाओ से सामना करूंगी तो एक बड़ी लड़ाई होगी।" उन्होंने आगे कहा, "इस हार ने मुझ पर एक महत्वपूर्ण भावनात्मक प्रभाव छोड़ा है। प्रत्येक सफल टूर्नामेंट के बाद हार का अनुभव करना निराशाजनक है। हालांकि, मैं अपने प्रयासों को दोगुना करने और वर्ष के शेष भाग को वास्तव में उल्लेखनीय बनाने के लिए प्रतिबद्ध हूं।"

दो बार के ओलंपिक पदक विजेता ने लक्ष्य सेन को बधाई देते हुए कहा कि उनके प्रभावशाली प्रदर्शन को देखना वास्तव में प्रेरणादायक रहा है। सेन की यात्रा उन्हें सेमीफाइनल तक ले गई, हालांकि उन्हें अंतिम चैंपियन ली शी फेंग के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। उन्होंने कहा, "मैं लक्ष्य के लिए अपनी वास्तविक खुशी व्यक्त करना चाहती हूं, जो कठिनाइयों का सामना करने के बावजूद असाधारण प्रदर्शन कर रहा है। उसके मजबूत प्रदर्शन को देखना वास्तव में प्रेरणादायक रहा है।" सिंधु 2023 सीज़न में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं कर पाईं हैं। उन्हें शुरुआती दौर में पांच बार और 16वें दौर में दो बार हार का सामना करना पड़ा। इस साल अब तक खेले गए 11 टूर्नामेंटों में वह सिर्फ एक बार फाइनल और दो बार सेमीफाइनल में पहुंचीं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   17 July 2023 7:17 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story