विक्की कौशल ने किया नई कार का वेलकम, कीमत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

Actor vicky kaushal baught a new range rover car
विक्की कौशल ने किया नई कार का वेलकम, कीमत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश
विक्की कौशल ने किया नई कार का वेलकम, कीमत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल ने रविवार को नई लग्जरी कार Range Rover एसयूवी खरीदी है और उसकी एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की।  विक्की ने इंस्टाग्राम पर अपनी कार के साथ पोज देते हुए एक कैप्शन में लिखा "वेलकम होम दोस्त! एक अद्भुत अनुभव देने के लिए नवनीत मोटर्स जगुआर लैंड रोवर मुंबई को धन्यवाद।" अभिनेता के पोस्ट पर टिप्पणी करते हुए, उनके दोस्तों, उद्योग सहयोगियों और अनुयायियों ने बधाई संदेश साझा किए। बता दें कि, विक्की की नई कार Range Rover की भारत में 2.10 - 4.38 करोड़ की प्राइस रेंज में आती है।

Vicky Kaushal welcomes home new luxury car worth Rs 2 crore

विक्की की उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक के निर्देशक आदित्य धर ने टिप्पणी की- शॉटगन! बधाई मेरे भाई! ऐसे ही मेहनत और तरक्की करो! (कड़ी मेहनत करते रहो और हासिल करते रहो!) बता दें कि, एक दिन पहले ही, विक्की ने सोशल मीडिया पर कोविड-19 से उबरने के बाद अपने वर्कआउट अपडेट को साझा किया। अभिनेता ने एक वीडियो साझा किया जिसमें वह वजन उठाते नजर आ रहे हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो, विक्की आदित्य धर के साथ उनकी अपकमिंग फिल्म "द इम्मोर्टल अश्वत्थामा" के लिए काम कर रहे हैं। साथ ही सैम मानेकशॉ पर मेघना गुलजार की अपकमिंग बायोपिक सैम बहादुर, शूजीत सरकार द्वारा उधम सिंह की बायोपिक सरदार उधम सिंह और अपकमिंग कॉमेडी ड्रामा मिस्टर लेले भी है।



 

Created On :   5 July 2021 6:35 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story