चोट के बाद बैडमिंटन कोर्ट में परिणीति की वापसी

चोट के बाद बैडमिंटन कोर्ट में परिणीति की वापसी

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा साइना नामक आगामी बायोपिक में मशहूर भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल के किरदार को निभा रही हैं। गर्दन में चोट लगने की समस्या से जूझने के बाद परिणीति ने बैडमिंटन कोर्ट में फिर से अपनी वापसी की है।

परिणीति ने कहा कि हां, यह सही जानकारी है। मैं अब सौ प्रतिशत फिट हूं और बैडमिंटन कोर्ट में कदम रखने और खेल को दोबारा से खेलने का अब और इंतजार नहीं कर सकती हूं। मैं साइना के अपनी पूरी टीम को उनके बहुमूल्य समर्थन और अपनी मेडिकल टीम को मुझे जल्दी से ठीक करने और कोर्ट में वापस लाने के लिए धन्यवाद देती हूं।

परिणीति बुधवार से कोर्ट में लौटने वाली हैं। वह फिल्म के एक ऐसे हिस्से को फिल्मा रही हैं जिसके लिए उन्हें आठ घंटे की समय सीमा तक इस खेल को खेलने की आवश्यकता होगी। फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने कहा कि परी सौ प्रतिशत ठीक महसूस कर रही हैं और वह वापस से खेलना चाहती हैं। वह जल्दी ठीक होने और कैमरे के लिए गेम को दोबारा खेलने के लिए बेहद रोमांचित हैं।

सूत्र ने आगे कहा कि परिणीति के गर्दन और रीढ़ की हड्डी के पास ऐंठन की वजह से डॉक्टर ने दस दिन तक बैडमिंटन न खेलने की सलाह दी थी। उनके ठीक होने की इस प्रक्रिया में साइना की पूरी टीम बेहद सर्पोटिव रही और परी फिर से अपने पूरे दमखम के साथ वापस आने के लिए तैयार हैं। अमोल गुप्ते इसके निर्देशक हैं और टी-सीरीज के बैनर तले भूषण कुमार व कृष्ण कुमार इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं।

Created On :   28 Nov 2019 2:04 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story