दैनिक भास्कर हिंदी: अरिजीत सिंह की मां अस्पताल में भर्ती, स्वास्तिका मुखर्जी ने लगाई मदद की गुहार

May 7th, 2021

डिजिटल डेस्क,मुंबई। हिंदी सिनेमा के जाने-माने सिंगर अरिजीत सिंह की मां अचानक बीमार हो गई, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में गुरुवार के दिन भर्ती करवाया गया। डॉक्टरों ने उनकी मां का चेकअप किया और बताया कि, उनकी हालत काफी नाजुक है। अरिजीत की मां के लिए ‘दिल बेचारा’ और ‘पाताल लोक’ में नजर आ चुकीं ऐक्‍ट्रेस स्वास्तिका मुखर्जी ने सोशल मीडिया में एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि, ब्लड डोनर की जरूरत है, अरिजीत सिंह की मां अर्मी डकूरिया के एक अस्पताल में भर्ती हैं।

स्वास्तिका मुखर्जी का पोस्ट

स्वास्तिका मुखर्जी पोस्ट

 

  • स्वास्तिका मुखर्जी ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए अरिजीत सिंह की मां के लिए मदद की अपील की।
  • स्वास्तिका ने लिखा कि, "ए निगेटिव ब्लड डोनर की जरूरत है, अरिजीत सिंह की मां अर्मी डकूरिया के एक अस्पताल में भर्ती हैं। आज ही इसकी जरूरत है। स्वाति को कॉन्टैक्ट करें जो भी वेरिफाइड मेल डोनर्स हैं।" साथ ही कैप्शन में 'अर्जेंट एसओएस' भी लिखा है।  
  • बाद में अरिजीत सिंह ने फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि, इस वक्त जो लोग मेरी मदद करने की कोशिश कर रहे हैं उनसे मेरा निवेदन है कि प्लीज चीजों को ज्यादा ना करें वो भी सिर्फ  इसलिए क्योंकि आपने अरिजीत सिंह नाम देख लिया। जब तक हम हर इंसान की इज्जत नहीं करना सीखेंगे, तब तक हम इस आपदा से नहीं निकल पाएंगे। मैं उन लोगों का आभारी हूं जो मुझ तक पहुंचे और मदद की लेकिन प्लीज याद रखें कि हम सभी इंसान हैं और इस वक्त हर इंसान हमारी प्राथमिकता है।
सिंगर अरिजीत सिंह की मां की तबियत बिगड़ी, ब्लड के लिए एक्ट्रेस स्वास्तिका मुखर्जी ने मांगी मदद