comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

PICS: दिशा ने शेयर की मालदीव में समुद्र किनारें की फोटो, 18 लाख से भी ज्यादा आए लाइक

PICS: दिशा ने शेयर की मालदीव में समुद्र किनारें की फोटो, 18 लाख से भी ज्यादा आए लाइक

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी हॉट फोटो और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती हैं। जिसकी वजह से इंस्टाग्राम पर उनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा हैं। हाल ही में, उन्होनें मालदीव के बीच से एक तस्वीर साझा की हैं, जो की समुद्र किनारे की हैं। अब तक दिशा की इस पोस्ट को 18 लाख से भी ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। 

Actress Disha patani share hot bikini image on Instagram - Latest national international braking news and news stories

बता दें कि, इस फोटो में अभिनेत्री पीले रंग के बिकिनी टॉप में समुद्र के किनारे पोज़ देती हुई नजर आ रही हैं और अपनी कमर पर एक सफेद कपड़ा लपेट रखा हैं। पोस्ट को सूरज और नारियल के पेड़ के इमोटिकॉन्स के साथ कैप्शन दिया गया हैं। ये पहली बार नहीं हैं जब एक्ट्रेस की बिकिनी फोटों इतनी वायरल हुई हैं,इससे पहले भी दिशा बिकिनी फोटोज के मामले में टॉप पर रह चुकी हैं। 

Disha Patani treats fans with sizzling bikini pics from her exotic vacayवर्कफ्रंट की बात की जाएं तो दिशा को आखिरी बार मोहित सूरी की 'मलंग' में आदित्य रॉय कपूर, अनिल कपूर, कुणाल केमू और एली अवराम के साथ देखा गया था। वह अपनी अगली फिल्म 'एक विलेन 2' के लिए फिल्म निर्माता मोहित के साथ फिर से काम करने वाली हैं। साथ ही एक्ट्रेस, सुपरस्टार सलमान खान की 'राधे' और 'योर मोस्ट वांटेड भाई' का भी हिस्सा हैं। 

कमेंट करें
FMBma
NEXT STORY

Real Estate: खरीदना चाहते हैं अपने सपनों का घर तो रखे इन बातों का ध्यान, भास्कर प्रॉपर्टी करेगा मदद

Real Estate: खरीदना चाहते हैं अपने सपनों का घर तो रखे इन बातों का ध्यान, भास्कर प्रॉपर्टी करेगा मदद

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। किसी के लिए भी प्रॉपर्टी खरीदना जीवन के महत्वपूर्ण कामों में से एक होता है। आप सारी जमा पूंजी और कर्ज लेकर अपने सपनों के घर को खरीदते हैं। इसलिए यह जरूरी है कि इसमें इतनी ही सावधानी बरती जाय जिससे कि आपकी मेहनत की कमाई को कोई चट ना कर सके। प्रॉपर्टी की कोई भी डील करने से पहले पूरा रिसर्च वर्क होना चाहिए। हर कागजात को सावधानी से चेक करने के बाद ही डील पर आगे बढ़ना चाहिए। हालांकि कई बार हमें मालूम नहीं होता कि सही और सटीक जानकारी कहा से मिलेगी। इसमें bhaskarproperty.com आपकी मदद कर सकता  है। 

जानिए भास्कर प्रॉपर्टी के बारे में:
भास्कर प्रॉपर्टी ऑनलाइन रियल एस्टेट स्पेस में तेजी से आगे बढ़ने वाली कंपनी हैं, जो आपके सपनों के घर की तलाश को आसान बनाती है। एक बेहतर अनुभव देने और आपको फर्जी लिस्टिंग और अंतहीन साइट विजिट से मुक्त कराने के मकसद से ही इस प्लेटफॉर्म को डेवलप किया गया है। हमारी बेहतरीन टीम की रिसर्च और मेहनत से हमने कई सारे प्रॉपर्टी से जुड़े रिकॉर्ड को इकट्ठा किया है। आपकी सुविधाओं को ध्यान में रखकर बनाए गए इस प्लेटफॉर्म से आपके समय की भी बचत होगी। यहां आपको सभी रेंज की प्रॉपर्टी लिस्टिंग मिलेगी, खास तौर पर जबलपुर की प्रॉपर्टीज से जुड़ी लिस्टिंग्स। ऐसे में अगर आप जबलपुर में प्रॉपर्टी खरीदने का प्लान बना रहे हैं और सही और सटीक जानकारी चाहते हैं तो भास्कर प्रॉपर्टी की वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

ध्यान रखें की प्रॉपर्टी RERA अप्रूव्ड हो 
कोई भी प्रॉपर्टी खरीदने से पहले इस बात का ध्यान रखे कि वो भारतीय रियल एस्टेट इंडस्ट्री के रेगुलेटर RERA से अप्रूव्ड हो। रियल एस्टेट रेगुलेशन एंड डेवेलपमेंट एक्ट, 2016 (RERA) को भारतीय संसद ने पास किया था। RERA का मकसद प्रॉपर्टी खरीदारों के हितों की रक्षा करना और रियल एस्टेट सेक्टर में निवेश को बढ़ावा देना है। राज्य सभा ने RERA को 10 मार्च और लोकसभा ने 15 मार्च, 2016 को किया था। 1 मई, 2016 को यह लागू हो गया। 92 में से 59 सेक्शंस 1 मई, 2016 और बाकी 1 मई, 2017 को अस्तित्व में आए। 6 महीने के भीतर केंद्र व राज्य सरकारों को अपने नियमों को केंद्रीय कानून के तहत नोटिफाई करना था।