REAL ESTATE: पीआर-5 रोड का निर्माण होते ही प्रॉपर्टी सेक्टर में आएगा बड़ा बूम, निवेशकों के लिए सुनहरा अवसर

पीआर-5 रोड का निर्माण होते ही प्रॉपर्टी सेक्टर में आएगा बड़ा बूम, निवेशकों के लिए सुनहरा अवसर
यह मार्ग कुराली से हसनपुर , बहलोलपुर, चंडीगढ़ मलोया, सेक्टर-39 से 47 और आगे जगतपुरा से सेक्टर-66ए में बेसटेक लाइट प्वाइंट से निकलकर सीधे इंटरनेशनल एयरपोर्ट से कनेक्ट होगा।

पीआर-5 रोड का निर्माण होते ही प्रॉपर्टी सेक्टर में आएगा बड़ा बूम, निवेशकों के लिए सुनहरा अवसर -चंडीगढ़ से निकटता और हवाई अड्डे के साथ इसकी आसान, सहज और सीधी होगी कनेक्टिविटी -न्यू चंडीगढ़ के साथ-साथ पंजाब व जम्मू- कश्मीर को जोडऩे वाला यह मार्ग आने वाले दिनों में गेट-वे साबित होगा मोहाली। जब किसी संपत्ति को खरीदने या उसमें निवेश करने की बात आती है, तो लोग स्थान के मामले में सर्वश्रेष्ठ की तलाश करते हैं। लोग अपने सपनों का घर सिटी ब्यूटीफुल के सबसे नजदीक लेना चाहते हैं। शहर के बीचों बीच पीआर-5 रोड का निर्माण हो रहा है। न्यू चंडीगढ़ के साथ-साथ पंजाब व जम्मू- कश्मीर को जोडऩे वाला यह मार्ग आने वाले दिनों में लैंडस्केप के लिए गेटवे साबित होगा। पीआर-5 नए रिहायशी व व्यापारिक हब के तौर पर विकसित होने जा रहा है।

यह मार्ग कुराली से हसनपुर , बहलोलपुर, चंडीगढ़ मलोया, सेक्टर-39 से 47 और आगे जगतपुरा से सेक्टर-66ए में बेसटेक लाइट प्वाइंट से निकलकर सीधे इंटरनेशनल एयरपोर्ट से कनेक्ट होगा। यह सडक़ जल्द ही मुख्य शहर और चंडीगढ़ अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से जुड जाएगी। इसके बनने से बेसटेक मॉल से एयरपोर्ट तक पांच किलोमीटर का रास्ता घट जाएगा। निवेशकों विशेषकर पंजाब के एनआरआई व हिमाचल प्रदेश के लिए यह एक प्रमुख प्लस प्वाइंट होगा।

पीआर-5 एयरपोर्ट रोड के साथ आवासीय स्थानों की मांग को और बढ़ा देगी। यह स्थान निवेश पर गारंटीकृत रिटर्न प्रदान करेगा।

बता दें कि 200 फीट चौड़ी नई अंतराराष्ट्रीय हवाई अड्डा रोड रणनीतिक रूप से विकसित की जा रही है। यह सडक़ जल्द ही नए रियल एस्टेट हॉटस्पॉट के रूप में उभरेगी। जो लोग चंडीगढ़ में प्रोपर्टी इनवेस्ट नहीं कर पाते उन निवेशकों के लिए यह सुनहरा अवसर होगा कि वह चंडीगढ़ के बिल्कुल साथ और उसकी तुलना में बहुम कम लागत पर यहां निवेश कर पाएंगे। पीआर-5 रोड आईएसबीटी सेक्टर-43 बस स्टैड के साथ भी कनेक्टिविटी और सुविधा प्रदान करती है।

पीआर 5 के प्रमुख आकर्षणों में से एक इसकी चंडीगढ़ से निकटता और हवाई अड्डे के साथ इसकी आसान, सहज और सीधी कनेक्टिविटी है, जो निवासियों के लिए परेशानी मुक्त यात्रा सुनिश्चित करती है। यह यात्रियों के लिए एक आदर्श विकल्प है, जिससे हवाई अड्डे की यात्रा के समय में 15-20 मिनट की बचत होती है। मोहाली का सबसे पहला सेक्टर जो पीआर -5 पर पड़ता है वह सेक्टर 122 है, जो निश्चित रूप से सर्वश्रेष्ठ आवासीय सेक्टर के साथ-साथ शॉपर्स के सर्वोत्तम जीवन शैली गंतव्य के रूप में विकसित होगा। चंडीगढ़ के अन्य सेक्टर जो पीआर 5 पर सवार हैं, उत्तरी तरफ सेक्टर 39 से 47 और दक्षिणी तरफ सेक्टर 48 से 56 हैं, जिससे इसका रणनीतिक मूल्य किसी की कल्पना से परे बढ़ जाता है।

पीआर 5 निवेशकों और घर चाहने वालों को एक अनूठा आकर्षण, पेशकश और अवसर प्रदान करेगा। इसके अलावा, पीआर 5 वास्तव में उन सभी लोगों के लिए एक बड़ा आशीर्वाद साबित होने जा रहा है जो अपने सपनों का घर सिटी ब्यूटीफुल के सबसे नजदीक, सबसे रणनीतिक स्थान पर और पीजीआई और पंजाब यूनिवर्सिटी चंडीगढ़, आईएसबीटी, हवाई अड्डे जैसे संस्थानों के साथ परेशानी मुक्त कनेक्टिविटी के साथ चाहते हैं।

Created On :   16 April 2024 7:23 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story