कोविड की आशंकाओं के बावजूद अच्छी बिक्री की उम्मीद हुंडई

Festive push: Hyundai hoping for good sales despite Covid fears
कोविड की आशंकाओं के बावजूद अच्छी बिक्री की उम्मीद हुंडई
फेस्टिव पुश कोविड की आशंकाओं के बावजूद अच्छी बिक्री की उम्मीद हुंडई
हाईलाइट
  • हुंडई मोटर इंडिया ने 60
  • 249 वाहन बेचे
  • जो सालाना आधार पर 45.9 प्रतिशत की वृद्धि हुई

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। ऑटोमोबाइल क्षेत्र की प्रमुख कंपनी हुंडई मोटर इंडिया को आगामी त्योहारी सीजन के दौरान अच्छी बिक्री की उम्मीद है। 2020 में, हुंडई ने दशहरा सहित नौ दिनों की नवरात्रि अवधि के दौरान खुदरा बिक्री में 28 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की। उस अवधि के दौरान कंपनी ने 26,068 इकाइयों की बिक्री की थी।

पिछले साल के मुताबिक, इस वर्ष, गर्ग ने बताया कि कंपनी के एसयूवी सेगमेंट के साथ-साथ डीजल पावरट्रेन की स्वस्थ मांग बिक्री वृद्धि के प्रमुख चालक बन गए हैं। 

उन्होंने कहा, निश्चित रूप से एक सकारात्मक गति है। हाल के महीनों में तेज आर्थिक विकास, सामान्य मानसून की बारिश और व्यक्तिगत गतिशीलता की ओर उपभोक्ता के बदलाव ने इस सकारात्मक प्रवृत्ति का समर्थन किया है। पिछले महीने, हुंडई मोटर इंडिया ने 60,249 वाहन बेचे, जो सालाना आधार पर 45.9 प्रतिशत की वृद्धि हुई है।

उन्होंने इस वृद्धि का श्रेय सभी प्रकार के ईंधन और मूल्य बिंदुओं पर कारों की व्यापक रेंज पेश करने की कंपनी की रणनीति को दिया है। गर्ग ने कहा, हमारी नई लॉन्च की गई 6 और 7 सीटर एसयूवी अल्काजारी ने क्रेटा, आई20 और वेन्यू जैसे हमारे अन्य उत्पादों के उच्च ऑफ-टेक के साथ-साथ सकारात्मक ग्राहक प्रतिक्रिया प्राप्त की है।

विशेष रूप से डीजल सेगमेंट में, जहां हमने लगातार वृद्धि देखी है। वर्तमान में, ऑटोमेकर एंट्री से लेकर प्रीमियम लेवल सेगमेंट तक डीजल कारों की पेशकश करता है। इसके अलावा, कंपनी देश में अपने अस्तित्व के 25 वें वर्ष में मजबूत अनुक्रमिक विकास गति बनाए रखने की उम्मीद करती है। हालाँकि, बिक्री की संभावना आशाजनक प्रतीत होने के बावजूद, गर्ग ने महामारी की प्रगति पर अनिश्चितता प्रति से आगाह किया।

आईएएनएस

Created On :   28 Aug 2021 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story