धमकी: इंटरनेशनल कॉल से सांसद नवनीत राणा को गर्दन कलम करने की दी गई धमकी, शिकायत दर्ज

इंटरनेशनल कॉल से सांसद नवनीत राणा को  गर्दन कलम करने की दी गई धमकी, शिकायत दर्ज
  • बार-बार धमकी मिलने के बाद थाने में दर्ज कराई शिकायत
  • अज्ञात ने मोदी-शाह का नाम लेते हुए सांसद से की बातचीत
  • साइबर सेल पुलिस जांच में जुटी

डिजिटल डेस्क, अमरावती | अमरावती की सांसद नवनीत राणा को गर्दन कलम करने की धमकी मिली है। एक इंटरनेशनल मोबाइल नंबर से कोई व्यक्ति चार दिनों से जान से मारने की धमकी दे रहा था। बार-बार मिल रही धमकी के चलते मंगलवार को सांसद राणा के निजी स्वीय सहायक विनोद गुहे की शिकायत पर मंगलवार दोपहर 2 बजे राजापेठ थाने में अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इस मामले में साइबर सेल पुलिस जांच में जुटी है।

शंकर नगर निवासी सांसद नवनीत राणा के मोबाइल पर 1 फरवरी को अज्ञात नंबर से फोन आया। तब अज्ञात ने फोन पर जान से मारने की धमकी देते हुए काफी आपत्ति जनक शब्द कहे। लेकिन तब सांसद नवनीत राणा ने उस बात पर नजरअंदाज किया। लेकिन सोमवार-मंगलवार को फिर से उसी नंबर से फोन आया। तब अज्ञात ने मोदी-शाह का नाम लेते हुए सांसद नवनीत राणा को गर्दन काटने की धमकी दी। शिकायत के बाद पुलिस उपायुक्त गणेश शिंदे, पुलिस निरीक्षक कविता इसारकर, एपीआई महेंद्र इंगोले और साइबर सेल पुलिस राजापेठ थाने पहुंची। बता दें कि इसके पहले भी सांसद नवनीत राणा को जान से मारने की धमकी मिली थी।

बीमार कैदी की मौत : मुंबई निवासी आरोपी कादर आदम बाडीवाला (52) पर नाबालिग के साथ अप्राकृतिक कृत्य करने के चलते अदालत ने 10 साल की सजा सुनाई थी। 16 दिसंबर 2019 को कादर आदम बाडीवाला को अमरावती की सेंट्रल जेल भेजा था। पिछले कुछ दिनों से उसकी तबीयत खराब थी। जिससे जेल के भीतर ही उसका उपचार चल रहा था। सोमवार को तबीयत ज्यादा खराब हाेने से जेल के स्वास्थ विभाग द्वारा कैदी को जिला अस्पताल ले जाया गया। रास्ते में उसकी मौत हो गई।

सातेगांव में युवा किसान ने फांसी लगाई : अंजनगांव सुर्जी. तहसील के सातेगांव में युवा किसान दीपक मनोहर निर्मल (35) ने मंगलवार शाम 4 बजे में घर में फांसी लगाई। लगातार फसल बर्बादी व कर्ज के बोझ से परेशान होकर उसने आत्महत्या की। दीपक के पास सामूहिक 12 एकड़ असिंचित खेती है। खेती के लिए कर्ज लिया था। साथ ही ट्रैक्टर के फाइनेंस व निजी कर्ज मिलाकर 6 से 7 लाख रुपए का कर्ज चढ़ गया था। इसी चिंता में उसने फांसी लगाई। वह अपने पीछे माता-पिता, बड़ा भाई, पत्नी, एक बेटा, एक बेटी ऐसा भरापूरा परिवार है।

Created On :   6 March 2024 7:33 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story