आयोजन: हिंदू एकजुट होकर केंद्र में अपनी सरकार बनाएं, अपने साथियों को लोकसभा भेजें: तोगडिया

हिंदू एकजुट होकर केंद्र में अपनी सरकार बनाएं, अपने साथियों को लोकसभा भेजें: तोगडिया
  • कहा, धारा 370 को खत्म करने का पहला ट्वीट प्रधानमंत्री मोदी को भेजा था
  • अमरावती में रामनवमी उत्सव कार्यालय का उद्घाटन किया
  • गडकरी के देश में सड़क निर्माण के कार्यों की प्रशंसा की

डिजिटल डेस्क, अमरावती। हिंदुओं के लिए केंद्र में अपनी सरकार बनाने का एक मौका फिर आया है। एकजुट होकर अपने साथियों को चुनाव में जिताकर लोकसभा भेजना चाहिए। इसमें उनका सम्मान और भलाई है। यह बात विश्व हिंदू परिषद के पूर्व अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष प्रवीण तोगडिया ने शुक्रवार को अमरावती में कही।

तोगडिया ने पत्रकारों से वार्तालाप में कहा कि जब मेरे दोस्त नरेंद्र मोदी, अमित शाह, देवेंद्र फडणवीस और नितीन गडकरी सत्ता में हैं। तब तक काशी और मथुरा में मंदिरों के लिए संघर्ष की जरूरत नहीं है। एक समय प्रधानमंत्री मोदी के कट्टर प्रतिद्वंदी रहे तोगडिया के सुर अमरावती दौरे में पूरे बदले हुए नजर आए। उन्होंने सही फैसले लेने के लिए केंद्र की प्रशंसा की। तोगडिया ने कहा कि धारा 370 को खत्म करने का उन्हांेने पहला ट्वीट प्रधानमंत्री मोदी को भेजा था, उन्होंने केंद्रीय मंत्री गडकरी के देश में सड़क निर्माण के कार्यों की प्रशंसा की। तोगडिया का आगमन अमरावती में हुआ उस समय वे बोल रहे थे।

पश्चात उन्होंने कार्यकर्ताओं से भेंट की। सुबह 11.30 बजे वे कालीमाता मंदिर पहुंचे। पश्चात राजकमल चौक में रामनवमी उत्सव कार्यालय का उद्घाटन किया। इस समय बालाजी मंदिर संस्थान, इतवारा के अध्यक्ष महेश साहू, प्रवीण गौरी, गोविंद साेमानी, राहुल माटोडे, संजय पुरी, शरद अग्रवाल, पुनीत व्यास, नंदकिशोर नवाथे, गणेश इंगले, खुशाल आहारे, अनिल शर्मा, सुमीत साहू, अभिषेक दीक्षित, अमित हांडपोचोले, आकाश ठाकुर, मनोज जडिया, जयेशभाई राजा, शक्ति महाराज आदि उपस्थित थे।

रंगपंचमी पर बंद रहेंगे उड़ान पुल : 25 मार्च को रंगपंचमी पर सुरक्षा की दृष्टिकोण से शहर के तीनों उड़ान पुल सुबह 8 से दोपहर 3 बजे तक यातायात के लिए बंद रखे जाएंगे। धूलिवंदन पर अक्सर शराब पीकर दोपहिया चलाने वालों के साथ कोई दुर्घटना ना हो, इसके लिए शहर के गाडगे नगर समाधि मंदिर से जिला स्टेडियम उड़ान पुल, इर्विन चौक से राजापेठ पुलिस स्टेशन, कुथे हॉस्पिटल से नंदा मार्केट व कुशल ऑटो की ओर जाने वाले जाणाऱ्या उड़ान पुल पर निर्धारित समय मेें वाहनों को नो एंट्री रहेगी। यह आदेश उपायुक्त कल्पना बारवकर ने शुक्रवार की शाम जारी किए हंै।

Created On :   23 March 2024 8:45 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story