लूटपाट: अमरावती के पास से लूटा गया टिप्पर मध्यप्रदेश के मैहर में छोड़ गए लुटेरे

अमरावती के पास से लूटा गया टिप्पर मध्यप्रदेश के मैहर में छोड़ गए लुटेरे
  • पुलिस ने किया बरामद
  • मामला फायरिंग कर लूटपाट का
  • आरोपियों की युध्द स्तर पर तलाश

डिजिटल डेस्क, अमरावती। अमरावती के पास से लूटा टिप्पर लुटेरे मैहर के पास छोड़ गए। मामले में पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। बता दें कि नांदगांव पेठ से तिवसा मार्ग पर ट्रैवलर पर अज्ञात लुटेरों ने चार राउंड फायरिंग कर लूटपाट का प्रयास किया था। लेकिन उस वारदात में विफल रहने के बाद लुटेरों ने बारा पहिया टिप्पर क्रमांक डब्ल्यूबी 53-सी 2724 को निशाना बनाते हुए एमआइडीसी की पुलिया के पास रोका था। चालक रवि बलखंडे और क्लीनर किरण बलखंडे को पकड़कर उन से मारपीट कर लुटेरों ने दोनों को जंगल में हाथ, पैर बांध कर टिप्पर लेकर फरार हो गए थे। टिप्पर आरोपियों ने मध्य प्रदेश के मैहर में छोड़ दिया। अपराध शाखा पुलिस ने मंगलवार की सुबह लूटा गया टिप्पर मैहर से बरामद कर लिया है। पुलिस के तीनों दल मध्यप्रदेश के विविध इलाकों में आरोपियों की युध्द स्तर पर तलाश करने में जुटी है।

नाशिक से चुराई थी बोलेरो : जानकारी के अनुसार जांच के दौरान पता चला कि 4 मार्च को लूटपाट के आरोपियों ने नाशिक से बोलेरो जीप चोरी की थी। जिसकी शिकायत नाशिक में दर्ज है। उसी जीप में सवार होकर लुटरों ने अमरावती में रविवार की रात वारदात काे अंजाम दिया। आरोपियों ने टिप्पर छोड़ दिया। लेकिन चोरी की बोलेरो लेकर फरार हैं।

सीसीटीवी में कैद हुए आरोपी : अपराध शाखा और सीआईयू के तीन दल आरोपियों की जांच करने में जुटे हंै। नांदगांव पेठ से लेकर मध्य प्रदेश के विविध मार्ग पर पुलिस ने सोमवार और मंगलवार को लगभग 40 से अधिक सीसीटीवी कैमरे की जांच की है। जिसमें से कुछ कैमरों में आरोपी कैद हुए हैं। आरोपी मध्यप्रदेश और यूपी के रहने का दावा किया जा रहा है। इसके अलावा मध्यप्रदेश में अब तक कितने गिरोहों ने बंदूक का इस्तेमाल कर लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया है। ऐसी टोलियों का मध्यप्रदेश पुलिस की सहायता से रिकार्ड खंगाला जा रहा है।


Created On :   13 March 2024 9:45 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story