जांच: छह बार कार्रवाई, फिर भी अवैध शराब का व्यवसाय

छह बार कार्रवाई, फिर भी अवैध शराब का व्यवसाय
कार से छह लोगों को कुचलने का मामला

डिजिटल डेस्क, दर्यापुर(अमरावती)। खल्लार के नाचोना गांव में तिहरे हत्याकांड मामले में पुलिस गांव के लोगों के बयान दर्ज कर रही है। वहीं आरोपी चंदन गुजर व राधेश्याम गुजर को अदालत ने छह दिन पुलिस रिमांड में रखने के आदेश दिए है। पिछले तीन साल में खल्लार पुलिस आरोपियों पर छह बार कार्रवाई करते हुए अवैध शराब बिक्री के मामले दर्ज किए थे। इसके बावजूद भी आरोपी अवैध शराब का व्यवसाय गांव में चला रहे थे। आरोपियों पर कठोर कार्रवाई की मांग लहुजी शक्ति सेना के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने पुलिस अधिकारी से की है।

गांव के लोगों के लिए जा रहे बयान : मुर्गी को लेकर हुए विवाद में कार से छह लोगों को कुचल देने से तीन लोगों की जगह पर ही मौत हो गई। यह घटना आसपास के कई लोगों ने देखी।

व्यवसाय के लिए खरीदी थी कार : आरोपी राधेश्याम और उसके बेटे चंदन पहले दोनों ही गांव में अवैध शराब का कारोबार करते थे। लेकिन डेढ़ साल पहले दोनों पिता-पुत्र में विवाद होने लगे। जिससे चंदन ने अपना खुदका व्यवसाय शुरू करने के लिए कार खरीदी थी। किराए से कार चलाकर व्यवसाय शुरू किया था। लेकिन वही कार मामूली विवाद को लेकर तीन लोगों की मौत का कारण बनी।

Created On :   22 Dec 2023 5:44 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story